छपरा में पुलिस की गुंडादर्गी, एसपी दफ्तर के पास ठेले को पलटा, सब्जी वाले की पिटाई का वीडियो वायरल

0

छपरा: बिहार से एक बार फिर पुलिस की गुंडादर्गी की तस्वीरें सामने आई हैं। एसपी दफ्तर के पास ही सब्जी वाले पर पुलिस का कहर टूटा है। मामला छपरा जिले का है। पुलिस वाले ने पहले ठेले को पलट दिया फिर सब्जी वाले की लाठी से जमकर पिटाई की। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

छपरा शहर की वीआईपी सड़क समाहरणालय रोड पर घटना हुई। इसी रोड पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत तमाम अधिकारियों के दफ्तर हैं। यह मामला गुरुवार 26 अगस्त का है। सड़क किनारे एक ठेले वाला टमाटर बेच रहा था। डयूटी पर तैनात ट्रैफिक जवान ने उसे ठेला हटाने को कहा। इस पर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया। पुलिसकर्मी ने ठेले वाले की पिटाई कर दी।

ठेले वाले की पिटाई के बाद पुलिस उसे टाउन थाने ले आई और बंद कर दिया। पुलिसकर्मी का कहना है कि सब्जी बेचने वाले लड़के ने उस पर हाथ उठाया है। जबकि सब्जी विक्रेता का कहना है कि पुलिसकर्मी ने जिस चीज से उसे मार रहे है थे उसी से उनके हाथ में चोट लगी है।

पुलिस की इस तरह की गुंडागर्दी अक्सर देखने को मिलती रहती है। आमतौर पर पुलिस ठेला लगाकर अपना घर चलाने वाले गरीब लोगों के साथ इस तरह का बर्ताव करती है। इसे लेकर आम लोगों में भी आक्रोश देखा गया।