सिवान शहर में नगर थाना की पुलिस ने सब्जी मंडी में घुस गुड़ दुकान से हजारों रुपये के गुड़ को नाले में फेंका, सीओ ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

0
police

परवेज़ अख्तर/सिवान :- सीवान में कोरोना महामारी को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच जहां आम लोगों की जिंदगियां सांसत में पड़ी हुई है।वहीं जिले की पुलिस अपनी मनमानी और ज्यादती करने से बाज नहीं आ रही है. सीवान पुलिस की ज्यादती का नजारा बुधवार को शहर के सब्जी मंडी में देखने को मिला।जहां एक गुड़ की दुकान पर नगर थाना की पुलिस ने धावा बोलते हुए दुकान के सारे गुड़ को उठाकर सड़क और नाले में फेंक दिया।वहीं पुलिस की इस मनमानी और ज्यादती से पीड़ित गुड़ दुकानदार समेत मंडी के अन्य दुकानदार काफी नाराज और आहत हो गए. दुकानदारों का कहना था कि गुड़ खाद्य सामग्री के अंतर्गत आता है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

लिहाजा दुकानदार ने अपनी दुकान खोली थी।लेकिन पुलिस ने ज्यादती करते हुए उसके हजारों रुपए के गुड़ को सड़क और नाले में फेंक दिया. वहीं पीड़ित दुकानदार की माने तो उसकी दुकान किराना दुकान है और मंडी में कंटेन्मेंट जोन को हटा लिए जाने के बाद उसने अपनी आधी दुकान खोल गुड़ के डब्बो को बाहर लगाया था, इतने में पुलिस पहुंच गयी और गुड़ के डब्बो को कचरे में फेंक दिया।जिससे उसको भारी नुकसान हुआ है।हालांकि मंडी के दुकानदारों की नाराजगी की जानकारी मिलने के बाद सदर अंचलाधिकारी ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को शांत कराते हुए दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया। साथ ही सीओ ने गुड़ की दुकान खोलने की अनुमति भी दी।