राष्ट्रीय एकता दिवस पर सारण के पुलिस कर्मियों ने लगायी दौड़, एसपी हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

0

छपरा: छपरा में राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर सारण पुलिस के द्वारा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया यह दौड़ प्रतियोगिता छपरा कचहरी स्टेशन से शुरू होकर शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ राजेंद्र स्टेडियम पहुंचा जहां पर लोगों ने इसका स्वागत किया। छपरा के कचहरी स्टेशन परिसर में आज सुबह से ही काफी गहमागहमी रही और जिले के पुलिस लाइन के जवान सभी थाना प्रभारी, डीएसपी यहां पर अहले सुबह से ही दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एकत्र हुए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

सारण एसपी संतोष कुमार ने इस दौड़ का हरी झंडी दिखाकर शुरुआत की।आज राष्ट्रीय एकता दिवस पर सारण पुलिस ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है जिसमें दौड़ प्रतियोगिता साफ-सफाई प्रतियोगिता और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है।सारण एसपी संतोष कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि देश के पहले गृहमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है।

वही सारण एसपी ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आज सरदार पटेल के सिद्धांतों पर चलने की जरूरत है उन्होंने आधुनिक भारत के निर्माता के रूप में भी याद किया जाता है सरदार वल्लभ भाई पटेल ने खंड खंड मे बटे देश को एकजुट करने का जो काम किया वह सदा याद रखा जाएगा।