भोजन का पैसा भुगतान नहीं होने पर बीडीओ के विरुद्ध किया विरोध प्रदर्शन

0

परवेज अख्तर/सिवान:- पचरूखी कोरेंटिन सेंटर में दिए गए भोजन का पैसा भुगतान नहीं होने पर होटल मालिकों ने पचरूखी बीडीओ के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया. होटल मालिकों का कहना था कि उनलोगों द्वारा बीडीओ के डिमांड पर प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों कोरेंटिन सेंटरों में आइसोलेट प्रवासियों को लाखों रुपये का भोजन खिलाया है.लेकिन अभी तक बीडीओ द्वार भोजन के पैसों का भुगतान करने में आनाकानी कर रहा है. भुगतान करने के एवज में मोटी रकम की मांग की जा रही है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

अवैध पैसों की मांग से आक्रोशित प्रवासियों ने पचरुखी ब्लॉक कैम्पस में बीडीओ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. नारेबाजी की आवाज सुनकर पचरूखी उप प्रमुख ओमप्रकाश मिश्र और प्रमुख पति नुरुल हक होटल मालिकों से बात किये. साथ ही भुगतान कराने का आश्वासन दिया. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपप्रमुख ओमप्रकाश मिश्र ने कहा कि मामले की जांच कराकर दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों को पर विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि पचरूखी बीडीओ डॉक्टर इस्माइल अंसारी का तबादला हो चुका है. ऐसे में होटल मालिक भुगतान केभोजन का पैसा भुगतान नहीं होने पर होटल मालिकों ने पचरूखी बीडीओ के विरुद्ध किया नारेबाजी. कोरेंटिन सेंटर में दिए गए भोजन का पैसा भुगतान नहीं होने पर होटल मालिकों ने पचरुखी बीडीओ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया.

होटल मालिकों का कहना था कि उनलोगों द्वारा बीडीओ के डिमांड पर प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों कारेंटिन सेंटर में आइसोलेट प्रवासियों को लाखों रुपये का भोजन प्रोवाइड किया गया. मगर अब प्रखंड भोजन के पैसों का भुगतान करने में आनाकानी कर रहा है. भुगतान करने के एवज में मोटी रकम की मांग की जा रही है. अवैध पैसों की मांग से आक्रोशित प्रवासियों ने पचरुखी ब्लॉक कैम्पस में बीडीओ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. नारेबाजी की आवाज सुनकर पचरूखी उप प्रमुख ओमप्रकाश मिश्र और प्रमुख पति नुरुल हक होटल मालिकों से बात किये और भुगतान कराने का आश्वासन दिया.