बिहार में द कश्मीर फाइल टैक्स फ्री करने पर राबड़ी बोलीं- गुजरात के गोधरा कांड पर भी बने फिल्म

0

पटना: बिहार में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के ऐलान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गुरुवार को इस पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि फिल्म फ्री को टैक्स फ्री करने से क्या होगा। यहां युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि गुजरात के गोधरा कांड पर फिल्म बननी चाहिए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

गुरुवार को विधान परिषद की कार्रवाई में भाग लेनी पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने परिसर में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि गुजरात के गोधरा कांड पर भी फिल्म बननी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि सरकार पांच किलो गेहूं और चावल बांट कर सरकार वाहवाही लूट रही है। लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। इससे आज के युवाओं की जिंदगी खराब हो रही है।

राबड़ी देवी ने होली के मौके पर बिहारवासियों को इसकी शुभकामानाएं दीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा बिहार मेरा परिवार है। सभी लोग अच्छे से होली मनाएं और प्रेम और सौहार्द बनाए रखें। पत्रकारों ने जब राबड़ी देवी से पूछा कि वे इस बार होली कैसे मना रही हैं तो उन्होंने कहा कि हमलोग इस बार होली का पर्व नहीं मना रहे हैं।