रघुनाथपुर: कोचिंग से लौटने के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
  • मृतका के बड़े पिता बोले, डिप्रेशन में थी फांसी लगा ली
  • रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के संठी गांव का है मामला

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के संठी गांव में शनिवार की देर संध्या कोचिंग से लौटने के बाद एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक़ा की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के संठी गांव निवासी मनोज दुबे की 17 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी के रूप में हुई है. बतादें कि मृतका के पिता मनोज दुबे गुजरात में रहकर नौकरी करते है. जबकि उसकी मां की कुछ साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है. गुड़िया कुमारी अपने घर पर बड़े मम्मी-पापा के साथ दो छोटे भाई बहनों के साथ रहती थी. घटना शुक्रवार की देर रात की है. बताया जाता है गुड़िया कुमारी अपने साइकिल से कोचिंग पढ़ने के लिए गई थी. लौटने के दौरान बंद कमरे में जाकर फांसी के फंदे से लटक गई। जिसके बाद गला घुटने से उसकी मृत्यु हो गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

गांव के ही एक युवक से युवती का था प्रेम-प्रसंग

घटना के बाद मृतका के परिवार वाले कुछ भी कहने से बच रहे है जबकि गांव में आस-पड़ोस के लोगों के द्वारा दबे जुबान से यह सुनने को मिल रहा है कि युवती को गांव के ही किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. इतना ही नहीं युवती अपने हाथ पर युवक के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. अपने कमरे में मकान के दीवार पर कई जगहों पर उसका नाम भी लिख रखा था.

प्रेमी से शादी करना चाहती थी गुड़िया

कहा जा रहा है कि युवती गांव के प्रेमी युवक के प्यार में अंधी हो चुकी थी। उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन परिवार के लोग इसके लिए मंजूर नहीं थे. जिसके बाद शुक्रवार की देर रात गुड़िया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

क्या कहती है पुलिस

पुलिस पदाधिकारियों ने बताया की फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आते ही मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. लेकिन युवती किस वजह से डिप्रेशन में थी. इस संबंध में परिवार के लोग नहीं बता रहे है.