विधायक की घड़ियाली आँसू पर राहुल के परिजनों ने लगाया बड़ा आरोप

0
rahul

प्रवेज़ अख्तर/सीवान:- “जब खुदा ही अपने रूठे हों तो दिल की जलन का क्या होगा, और जब बाग़ का माली दुश्मन हो तो अहले चमन का क्या होगा”! यह उक्त पंक्तिया उस समय चरितार्थ होने लगी कि जब बड़हरिया के जदयू विधायक श्री श्याम बहादुर सिंह पर हत्या आरोपितों की मदद करने का आरोप लगाना उन्हीं के पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता सह मृत छात्र राहुल कुमार के बड़े पापा श्री नागेंद्र सिंह ने गंभीर आरोप लगाना शुरू कर दिये।उनका कहना है कि मेरा भतीजा राहुल कुमार को अपराधियों द्वारा फिरौती के मांग के लिये बीते बुधवार को अपहरण कर लिया था। और अपराधियों द्वारा 50 लाख रुपये की मांग भी की गई थी। लेकिन अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया था। जिसका शव गुरुवार को अल-सुबह महादेवा ओपी थाना के बभनौली गांव के समीप बरामद की गई। अपहृत राहुल कुमार की हत्या अपराधियों द्वार गला रेत कर की गई थी।

इसी मामले में विधायक श्री श्याम बहादुर सिंह घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की मदद में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि विधायक श्री श्याम बहादुर सिंह मानवता को एक ताख पर रख दिये है।उन्होंने यह भी स्पष्ट रूप से कहा कि वे आम-जनमानस के सामने बहरूपिया बनकर घड़ियाली आंसू बहा रहे थे। ताकि भोली -भाली जनता समझे कि मृत राहुल कुमार के परिजनों के प्रति इनका काफी दिली लगाव है।इसके अलावा श्री नागेंद्र सिंह जदयू विधायक पर कई गम्भीर आरोप भी लगा रहे थे। उन्होंने साफ-साफ यह भी कहा कि सिवान जिला प्रशासन उनके कर्म व चरित्र के बारे में खूब अच्छे तरीके से जानती है। इसके अलावा मृत छात्र राहुल कुमार के अन्य परिजनों का कहना है कि विधायक जिस पार्टी के नेता है उसी पार्टी के लिये मृत राहुल कुमार के पिता सह जदयू कार्यकर्ता सुरेंद्र पटेल शहीद हो गये।syam परिजनों का कहना है कि वैसे लोगों पर कभी भी भरोसा नही करना चाहिए जो लोग “दिन भर फूलों को पैरों से कुचल कर चले और शाम के समय में चमन की रहनुमाई का दावा करे”। बतादें की मृत राहुल कुमार के पिता सुरेंद्र पटेल का भी हत्या गोली मार अपराधियों द्वारा कर दी गई थी और राहुल अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।और आज भी सुरेंद्र पटेल का पूरा परिवार जदयू का समर्पित कार्यकर्ता के रूप में पूरे इलाके में एक अलग पहचान है। मृत राहुल अपने रिस्तेदारी में सिवान में रहकर पढ़ाई करता था। उधर एसपी नवीन चन्द्र झा ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए मामले का खुलासा भी कर दिए।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दी है।और पुलिस की आगे का अनुसंधान भी जारी है।एसपी श्री झा का कहना है कि दर्ज कांड को पुलिस बारीकी पूर्वक अनुसंधान कर रही है।परिजनों को न्याय दिलाने में पुलिस कोई कसर नही छोड़ेगी।उधर जदयू विधायक श्री श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि मृत राहुल कुमार के बड़े पापा श्री नागेंद्र सिंह का आरोप बेबुनियाद है। मासूम की हत्या से कहीं उनसे ज्यादा मैं मर्माहत हूँ।