पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी

0

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई। सुनवाई की अगली तारीख 8 मार्च मुकर्रर की गई है। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपित पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व अन्य छह आरोपितों के खिलाफ आरोप तय करने की कार्रवाई पर जिला जज के कोर्ट में बहस हुई। शहाबुद्दीन व लड्डन मियां की वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेशी कराई गई।
सीबीआइ की ओर से कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की गई है। इसमें उसने समय देने की प्रार्थना की है। अर्जी में बहस के लिए अपने सीनियर वकील को बुलाने की बात कही है। सुनवाई की अगली तारीख 8 मार्च मुकर्रर की गई है। इस मामले में आरोपित अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां व सोनू कुमार गुप्ता की ओर से आरोप खारिज करने की अर्जी दी गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

Rajdev Ranjan file Photo

सीबीआइ की ओर से इसका जवाब दिया जा चुका है। इसी पर जिला जज एचएन तिवारी के कोर्ट में सुनवाई चल रही है। मंगलवार को दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद आरोपित पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व सिवान जेल में बंद लड्डन मियां की वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेशी कराई गई। न्यायिक हिरासत में मुजफ्फरपुर जेल में बंद अन्य आरोपितों को कोर्ट में सदेह पेश किया गया।