रालोसपा जिलाध्यक्ष को चाचा ने उतारी मौत के घाट

0
jiladhyash ki maut

परवेज़ अख्तर/सीवान :- सीवान रालोसपा के जिलाध्यक्ष संजय कुमार साह को चाकू गोंद कर निर्मम हत्या शनिवार की देर शाम कर दी गई है। उधर हत्या के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीवान शहर में आगजनी कर इंतेजामिया के खिलाफ जमकर मोजाहेरा की। जिससे शहर में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। और देखते ही देखते पूरा शहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के आंदर थाना क्षेत्र के गड़ार गांव निवासी संजय साह को अपने चाचा से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया । और बात धीरे -धीरे बढ़ती गई बाद में नतीजा यह निकला की चाचा ने संजय कुमार साह पर ताबातोड़ चाकू से वार कर दिया। जिससे वह शदीद तौर पर जख्मी हो गए।
आनन-फानन में घायल संजय साह को इलाज हेतू हुसैनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. मौजूद चिकित्सकों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ अधिक रक्तस्राव होने के कारण रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस परिजनों के मौखिक बयान के आधार मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया की हत्यारोपित चाचा की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर इलाके में छापेमारी शुरू कर दी गई है।

aag jani in siwan

1 COMMENT