गणतंत्र दिवस के अवसर पर 9:05 बजे होगा राजेंद्र स्टेडियम में झंडोतोलन

0

सिवान में गणतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह कार्यक्रम राजेंद्र स्टेडियम में सुबह 9:05 मिनट पर आयोजित होगा। इस साल 2018 में प्रभारी पर्यटन मंत्री द्वारा झंडोतोलन का कार्यक्रम होगा। जिला जनसंपर्क पदाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि समाहरणालय में 10:30 बजे झंडोतोलन किया जाएगा। जिला ग्रामीण विकास अभिकरण में 10:40, अनुमंडल कार्यालय सिवान में 10:50, जिला परिषद परिसर में 11:00 बजे , बिहार गृह रक्षा वाहिनी कार्यालय परिसर में 11:10 बजे ,पुलिस लाइन मैदान में 11:25 बजे, झंडोतोलन किया जाएगा। इस दिन राजेंद्र स्टेडियम में एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है जो दोपहर 1:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक होगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

republic day in siwan

टाउन हॉल में एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है

26 जनवरी गणतंत्र दिवस (Republic Day celebration in siwan) के अवसर पर शहर के VM हाई स्कूल में झंडोतोलन तथा विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा इस आशय की जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य कात्यायनी कुमारी ने बताया इसके लिए सभी बच्चों को पूर्व सूचना दे दी गई है प्रधानाध्यापक ने अभी बताया कि सुबह 7:15 बजे से 8:15 बजे के बीच छात्र विद्यालय से प्रभात फेरी निकालेंगे। प्रभात फेरी में तख्तियों पर गणतंत्र दिवस, शराबबंदी, बाल विवाह, एवं दहेज मुक्त बिहार उन्मूलन से संबंधित नारे लिखे रहेंगे।

यह भी पढ़े- हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सरस्वती पूजा

republic day in siwan rajendra stadium

NCC के छात्रों द्वारा परेड भी किया जाएगा। NCC अध्यापक सैयद अलाउद्दीन ने बताया कि पहले से ही गणतंत्र दिवस के लिए छात्रों ने पूर्वाभ्यास शुरू कर दिया है।

Siwan news.