गोपालगंज में राजद ने मनाया गरीब अधिकार दिवस

0
garieb dewas

सिवान अख्तर/गोपालगंज:-राजद ने भाजपा के वर्चुअल रैली के विरोध में आज पूरे जिले में गरीब अधिकार दिवस मनाया। राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अलग अलग जगहों पर थाली कटोरा बजा कर राज्य सरकार के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया।इस क्रम में आज राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रवासी मजदूरों के थाली बजा कर अपना विरोध प्रकट किया।इस अवसर पर श्री राजू ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी आज वर्चुअल रैली का आयोजन कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

जबकि पूरा बिहार कोरोना से परेशान है श्री राजू ने बिहार सरकार को मजदूर विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार ने पहले शिक्षकों और छात्रों पर लाठियां बरसाई इसके बाद किसानों और बेरोजगारों को लाठियों का निशाना बनाया गया अब मुसीबत के समय अपने गृह राज्य लौटे हमारे बिहारी श्रमिक भाईयों पर लाठियां चलवाईं जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि मज़दूर, किसान, गरीब व नौजवान विरोधी बिहार सरकार के विरुद्ध आज सभी बिहारवासी और मजदूर भाइयों ने थाली कटोरा बजा कर अपना विरोध दर्ज किया है।

राजद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने भी मजीरवा कला स्थित अपने आवास पर समर्थकों और मजदूरों के साथ थाली बजा कर अपना विरोध प्रकट किया। इस अवसर पर राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज अली भुट्टो, राजद उपाध्यक्ष पिंटू पांडेय, युवा राजद के प्रदेश सचिव गुफरान रशीद मिंटू, पार्टी प्रवक्ता नसीम अनवर, मदन महतो तथा बाहर से आये बिहारी मजदूर राम बाबू राम, विकाश मांझी, अर्जुन महतो आदि मौजूद थे।वही मीरगंज में भी राजद के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने थाली आदि बजा कर विरोध दर्ज किया