राजद-जदयू जमीन विवाद: भाई तेजस्वी यादव के समर्थन में बहन रोहिणी आचार्य का ट्विटर वॉर, जानिए, क्या-क्या कह दिया नीतीश कुमार को

0

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ: राष्ट्रीय जनता दल के पार्टी कार्यालय के लिए जमीन आवंटन के सियासी घमासान में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य कूद पड़ी है। नेता प्रतिपक्ष और अपने भाई तेजस्वी यादव के समर्थन में रोहिणी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रोहिणी आचार्य ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए नीतीश कुमार के खिलाफ अनाप-शनाप लिखने से भी परहेज नहीं किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

नही-नही अर्चना उपासना एक्सप्रेस से लाएं जमीनवां

ट्विटर पर रोहिणी लिखती हैं, “आसमान से लाएं जमीनवां, अरे चाचा नहीं-नहीं अर्चना उपासना एक्सप्रेस पे लाद कर लाएं जमीनवां…”।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी यही नहीं रुकी।

  • एक दूसरे ट्वीट में रोहिणी लिखती है, “आसमान से जमीन लाने की बात करते हो, अपने विधायक के शर्मनाक करतूत पर मुंह में दही जमा लेते हो?”
  • रोहिणी का यह बयान इस सियासी जमीन विवाद को और तूल देने वाला है। कभी उनकी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अर्चना उपासना एक्सप्रेस की चर्चा करती थी।

जमीन के लिए लगातार सियासत कर रहा है राजद

जदयू और भाजपा की तुलना में कम जमीन मिलने से राजद आहत है और लगातार इसको लेकर सियासत कर रहा है। शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया था। प्रेस वार्ता में नीतीश कुमार पर तीखा वार करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा, ” नीतीश कुमार कहते हैं कि जमीन आसमान से नहीं आता तो हम कहते हैं जमीन नालंदा से भी नहीं आता है।”

अपने बयान में जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू यादव ने ही राजनीतिक दलों को जमीन देने की बात कही थी। बीजेपी को हमने ही जमीन दिया था। तब जेडीयू अस्तित्व में थी ही नही। उस समय जो भी पार्टी अस्तित्व में थी उनको स्थान दिया गया। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बयान पर ट्वीट कर कटाक्ष किया कि सच्चाई का सवाल पूछने पर मुख्यमंत्री आदतन गुस्से में आ जाते हैं। इन तमाम बयानबाजी के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम और विपक्ष के बीच जमीन का यह विवाद और तूल पकड़ेगा।