राजद नेता ने विभिन्न गांवों में चलाया फॉगिंग अभियान, मास्क का किया वितरण

0
mask

परवेज अख्तर/सिवान :- रघुनाथपुर विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में राजद नेता व सामाजिक कार्यकता मो. कैफ उर्फ बंटी के नेतृत्व में मास्क वितरण किया गया. क्षेत्र के विभिन्न गांवों में फॉगिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान राजद नेता ने कहा कि वैश्विक आपदा कोरोना को पराजित करने के लिए हम सभी को सक्रिय व सचेत रहना होगा. जब तक वैक्सीन नहीं मिल जाता है तब तक सोशल डिस्टेंसिंग ही इसका कारगर उपाय है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

मास्क कोरोना से बचाव का प्राथमिक कवच है, जिसके उपयोग द्वारा संक्रमण की संभावना को काफी कम किया जा सकता है. खादी से बना यह मास्क उच्च गुणवत्तापूर्ण है व वॉशेबल है. यह फिर से उपयोग करने लायक और टिकाऊ भी है. उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र के सभी गांवों में साबुन, मास्क व सेनिटाइजर का निश्शुल्क वितरण कार्य निरंतर किया जाएगा. साथ ही क्षेत्र को सेनिटाइज्ड किया जाएगा.

क्षेत्रों में मास्क वितरण के दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूर्णतः पालन निरंतर किया जा रहा है. लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के अन्य उपायों के प्रति जागरूक भी निरंतर किया जा रहा है. मौके पर सम्मी, सन्नी कुमार, नदीम अहमद, फैयाज खान, मुन्ना अंसारी, सोनू कुशवाहा, रविंद्र यादव, अंजला भाई, अमजद अली सहित कई लोग उपस्थित थे.