पंचदेवरी में रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री ने चुनावी सभा को किया संबोधित

0

गोपालगंज: बिहार में 15 साल लालू-राबड़ी की सरकार रही और 15 साल नीतीश कुमार की.इन तीस सालों में बहुत कुछ हो सकता था,लेकिन कुछ नहीं हुआ.बिहार की जनता को आज तक न्याय नहीं मिल सका.आप बड़े भाई व मझले भाई को देख चुके हैं.इस बार छोटे भाई को मौका देकर देखिए.आपको जरूर न्याय मिलेगा.ये बातें रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के पंचदेवरी हाइस्कूल के खेल मैदान में रालोसपा उम्मीदवार सुनीता सिंह कुशवाहा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.उन्होंने कहा कि सूबे में स्वास्थ्य व शिक्षा दोनों की स्थिति बदतर है. इसका खामियाजा गरीबों को भुगतना पड़ रहा है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

अमीर लोग अच्छे अस्पतालों में जाकर इलाज करा लेते हैं.उनके बच्चे प्राइवेट स्कूलों में जाकर पढ़ाई कर लेते हैं, लेकिन गरीब परिवार के बच्चे पढ़ने के लिए सरकारी स्कूलों में और इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों में जाते हैं,जबकि यहां न तो सरकारी स्कूलों की व्यवस्था सही है और न ही सरकारी अस्पतालों की.उन्होंने कहा कि जब देश के अन्य राज्यों में सरकारी अस्पताल व स्कूल अच्छे हो सकते हैं तो फिर बिहार में क्यों नहीं. रालोसपा प्रमुख ने कहा कि आज बिहार के युवकों को रोजगार नहीं मिल रहा.

15 वर्षों में नीतीश कुमार ने इस पर थोड़ा भी ध्यान नहीं दिया.उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधी आज भी बेलगाम हैं.जिन्हें जेल में होना चाहिए,वे सरेआम घूम रहे हैं.अपराध व भ्र्ष्टाचार का बोलबाला है.उन्होंने अपनी पार्टी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि आप हमें ताकत दीजिएगा तो हम आपको न्याय जरूर देंगे.कार्यक्रम में रालोसपा के जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार,रालोसपा नेता केदार सिंह,रामसकल सिंह कुशवाहा,प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष धनंजय राय सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे.