दरौंदा के उस्ती गांव में योजना के अनुसार नही बना सड़क, ग्रामीणों ने विभाग पर लगाया आरोप

0
aarop

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौंदा प्रखंड क्षेत्र के उसके गांव में योजना के अनुसार कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ विभाग पर आरोप लगाया है. बतादें कि सड़क निर्माण के समय बोर्ड महुवल से उस्ती गांव तक लगा लेकिन उस्ती गांव में सड़क नही बनाकर बनकट गांव तक बनाया गया है. यह सड़क 3.450 किमी है. प्राक्कलित राशि 115.26 (लाख) है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

उस्ती गांव के ग्रामीण बिरेन्द्र यादव, यदुनंदन साह, भोला महतो, नथुनी प्रसाद, पप्पू प्रसाद, किशुनदेव यादव, पीताम्बर यादव, मोख्तार यादव, अनिल यादव, लाल मोहन यादव, लालू महतो, मुकेश महतो, श्रीराम महतो, धनेश्वर महतो, मनु शर्मा, डॉ रशीद अंसारी, सनु यादव, अमरजीत यादव, किशोर महतो, धनई महतो, डॉ मुन्ना महतो, दूधनाथ यादव, मनीष शर्मा का कहना है कि सड़क निर्माण नहीं होने से सैकड़ो घर के लोगों गांव में जाने में दिक्कत होती है. बरसात के दिनों में सड़क पर जलजमाव हो जाता है.

गाड़ी के अलावे पैदल जाने में भी दिक्कत होता है. शेरही पंचायत के उस्ती के ग्रामीणों ने विरोध में  सड़क पर प्रदर्शन किया एवं सड़क पर धान की रोपनी किया. ग्रामीणों ने कई बार सड़क बनाने की सूचना विभाग को दिया. लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई सूचना नही मिला. ग्रामीणों का कहना है कि बोर्ड पर लगे योजना के अनुसार सड़क का निर्माण नहीं होता है तो हम लोग सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे.