पटना SSP आवास में तैनात सिपाही के खाते से 1.86 लाख रुपये गायब

0

पटना: राजधानी पटना में वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा के आवास पर तैनात एक सिपाही के बैंक खाते से 1.86 लाख रूपया गायब हो गया है. किसी ने जवान के खाते से अवैध निकासी कर ली है. इस घटना को लेकर पीड़ित सिपाही ने पीरबहोर थाना में लिखित आवेदन दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के आवास पर तैनात होमगार्ड सिपाही जनार्दन सिंह के खाते से 1.86 लाख रुपए की निकासी की गई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित सिपाही जनार्दन सिंह अथमलगोला का रहने वाला है और काफी लंबे समय से पटना के एसएसपी के घर पर ही तैनात है।

पीरबहोर थाना में दिए गए आवेदन के मुताबिक सिपाही जनार्दन सिंह का खाता बिहार स्टेट कोऑपरेटिव बैंक के बांकीपुर शाखा में है. जब वे खाता से पैसा निकालने गए तब उन्हें जानकारी दी गई कि उनके अकाउंट में पैसा ही नहीं है. जब उन्होंने चेक करवाया तो पता चला कि 6 बार में शातिरों ने पूरा अकाउंट खाली कर दिया है।

पटना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बैंक से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज मांगा है. फुटेज से यह पता चल जाएगा कि किसने पैसे की निकासी की है. सिपाही जनार्दन के बेटे गौरव ने बताया कि उनके पिता ने नया चेकबुक इश्यू करवाया था. पुराना चेकबुक भी पिता के ही पास था. गौरव ने कहा कि पुराने चेकबुक के कुछ पन्ने गायब हैं. उसी का इस्तेमाल कर शातिर पिता का फर्जी हस्ताक्षर किया और पैसे की निकासी कर ली।