दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को बदनाम करने के लिए शहर में उड़ाई गई है अफवाह

0
  • ओसामा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए विरोधी खेमे के लोगों में रात भर चली है मीटिंग
  • पीड़ित द्वारा पुलिस से कुछ और तथा आम जनमानस के बीच कुछ और उड़ाई जा रही है अफवाहें
  • पुलिस का कहना है कि जब फायरिंग हुई है तो आवेदन देने से क्यों कतरा रहे हैं पीड़ित
  • कुख्यात अपराधी है शमशाद मियां: इंस्पेक्टर श्री जयप्रकाश पंडित
  • जिसका चरित्र खुद दागदार है वह किसी सज्जन व्यक्ति के चरित्र पर दाग कैसे लगा सकता है: मोहम्मद खालिद
  • मामला: नया किला मोड़ पर अवस्थित शमशाद मियां के घर का

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
सिवान के पूर्व दिवंगत सांसद डॉ मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब समेत अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने की चर्चा सोमवार की देर रात्रि से मंगलवार की अहले सुबह तक शहर के विभिन्न हिस्सों में चहूओर हो रही है।लेकिन फायरिंग हुई है या नहीं यह अभी तक किसी भी शहर वासियों द्वारा खुलकर बोलने से परहेज किया जा रहा है। लेकिन फायरिंग होने की चर्चा अपने उरूज पर है। यहां बताते चलें कि शहर के नया किला मोड़ पर अवस्थित शमशाद मियां के घर सोमवार की रात्रि फायरिंग कर दहशत फैलाने की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए उनके विरोधी खेमे के लोगों में रातभर मीटिंग चली है। मीटिंग के पूर्व इस घटना की सूचना पुलिस जगत के आला पुलिस पदाधिकारियों के दी गई। उधर ऐसी घटना संज्ञान में आते हीं पुलिस जगत के आला पदाधिकारी हरकत में आ गए तथा अविलंब जांच कर कार्रवाई करने हेतु नगर थाने की पुलिस को मौके वारदात पर भेजा गया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2021 12 28 at 11.22.53 AM 1

मौके वारदात पर नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ पहुंची और पुलिस टीम पहुंचते हीं घटना की बारीकी पूर्वक अनुसंधान प्रारंभ करते हुए इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस के द्वारा अपने वरीय पुलिस जगत के आला पुलिस पदाधिकारी को दी। लेकिन नगर थाने में खबर लिखे जाने तक सिवान के पूर्व सांसद दिवंगत डॉ मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब सहित अन्य के विरुद्ध अभी तक किसी भी प्रकार का लिखित शिकायत नहीं दी गई है। उधर नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्री जयप्रकाश पंडित ने कहा कि नया किला मोड़ पर सोमवार की रात्रि फायरिंग की घटना की सूचना प्राप्त होते हीं एक पुलिस टीम का गठन कर जांच एवं अग्रिम कार्रवाई हेतु पहुंची हुई थी, लेकिन अभी तक पीड़ित पक्ष द्वारा किसी भी प्रकार का लिखित तहरीर नहीं दी जा सकी है। लिखित तहरीर प्राप्त होते हीं प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित पक्ष द्वारा सिर्फ यह बताया गया कि त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव का रिजल्ट आने के बाद सिवान जिले के बड़हरिया प्रमुख पद को लेकर यह बवाल खड़ा हुआ था।

WhatsApp Image 2021 12 28 at 12.00.05 PM

इसी बवाल को लेकर मेरे घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।उधर नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्री जय प्रकाश पंडित ने कहा कि रात्रि में नया किला मोड़ निवासी शमशाद मियां के परिजन द्वारा सूचना दी गई कि अपराधियों द्वारा मेरे घर पर आकर फायरिंग कर दी गई है तथा घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले हैं।श्री पंडित ने कहा कि जैसे हीं ऐसी घटना मेरे संज्ञान में आई तो मामले का सत्यापन हेतु एक पुलिस टीम का गठन कर नया किला मोड़ अवस्थित शमशाद मियां के घर पर पुलिस टीम को भेजा गया।लेकिन परिजन लिखित तहरीर देने से इंकार कर गए और बोले की अल सुबह घटना को लेकर लिखित आवेदन दी जाएगी।नगर थानाध्यक्ष श्री जयप्रकाश पंडित ने कहा गोली चलाए जाने की घटना सत्य है,प्रथम दृष्टया में ऐसा प्रतीत हुआ।दूसरी ओर उन्होंने कहा कि शमशाद मियां एक कुख्यात अपराधी है जिसके विरुद्ध जिले के कई थाने में कई ऐसे संगीन मामले दर्ज हैं।जो न्यायालय में विचाराधीन है।उन्होंने कहा कि जब फायरिंग की घटना शमशाद मियां के घर हुई है तो परिजन आखिर आवेदन देने से क्यों टालमटोल कर रहे हैं।यह जांच का विषय है।

WhatsApp Image 2021 12 28 at 12.00.11 PM

नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्री जयप्रकाश पंडित ने कहा कि आवेदन प्राप्त होते हीं प्राथमिकी दर्ज कर घटना के हरेक पहलुओं पर बारीकी पूर्वक अनुसंधान करने के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के दिशा निर्देश के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी।दोषी हर हालत में गिरफ्तार कर लिए जाएंगे तथा किसी भी शर्त पर निर्दोष लोगों को नहीं फंसाया जाएगा।उधर ऐसी घटना भी संज्ञान में आ रही है कि आम जनमानस के बीच पीड़ित पक्ष के द्वारा सिवान के पूर्व दिवंगत सांसद डॉ मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का नाम लेकर बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।आम जनमानस के बीच ओसामा शहाब का नाम लिया जा रहा है।जबकि पुलिस से कुछ और पीड़ित पक्ष के लोग बता रहे हैं।जिससे पुलिस विभाग में ऊहापोह की स्थिति कायम है।

उधर जैसे हीं पूर्व दिवंगत सांसद डॉ मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का नाम लेकर बदनाम करने की साजिश की खबर बिहार प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद के संज्ञान में आई तो उन्होंने दूरभाष पर बताया कि किसी के विरुद्ध फंसाने की नियत से आवेदन देकर या आम जनमानस के बीच बदनाम करने की नियत से चर्चा करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जिसका चरित्र खुद दागदार है वह किसी सज्जन व्यक्ति के चरित्र पर दाग कैसे लगा सकता है ?अंत में उन्होंने कहा कि शीशे के महल में रहने वाले व्यक्ति वह किसी दूसरे पर पत्थर चलाने का काम नहीं करते।उन्होंने कहा कि मुझे सीवान के पुलिस प्रशासन पर पूर्ण रूप से भरोसा है।अगर हम लोगों के विरोधियों द्वारा ऐसी ओछी हरकत की जा रही है तो सिवान पुलिस दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।