सहरसा: पिता ने की दूसरी शादी तो बेटे ने ले ली जान, सिर में मार दी गोली

0

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में बेटों ने ही बाप की हत्या कर दी। पिता की दूसरी शादी से नाराज होने के कारण बेटों ने इस वारदात को अंजाम दिया। यह घटना सलखुआ थाना क्षेत्र के डोरियारी गांव की है। जानकारी के अनुसार महेश्वरी यादव (60 वर्ष) की पत्नी का निधन हो चुका था। महेश्वरी यादव ने दूसरी शादी कर ली। महेश्वरी यादव की पहली पत्नी से हुए बेटों श्यामलाल यादव और दीपक यादव को यह बात नागवार गुजरी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

गुरुवार देर शाम महेश्वरी यादव को सिमरी बख्तियारपुर बाजार से गोरियारी स्थित घर जाने के दौरान गोरियारी पंचायत भवन के समीप दोनों बेटों ने गोली मार दी। गोली बुजुर्ग के सिर में लगी। गोली की आवाज सुन जबतक आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी घटना को अंजाम दे कर भाग चुके थे। मृतक को परिजनों द्वारा ग्रामीणों की मदद से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात की सूचना मिलके के बाद सलखुआ थानाअध्यक्ष अनिल कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच और जांच पड़ताल की। पुलिस ने एक आरोपी बेटे श्यामलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी दीपक यादव की तलाश में पुलिस जुट गई। दूसरी ओर पुलिस ने बख्तियारपुर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बताया गया है कि पिता के द्वारा दूसरी शादी करने को लेकर पुत्रों ने ही उसकी हत्या कर दी है। मौके पर श्यामल यादव को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरे बेटे दीपक यादव की तलाश जारी है। आवेदन मिलने पर रिपोर्ट दर्ज किया जाएगा।