सतवार गांव में रास्ते के विवाद में दबंगों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को जमकर पीटा

0
dabango me mara

इलाज सदर अस्पताल में जारी

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के जी. बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सतवार दक्षिण टोला गांव में दबंगों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को जमकर पिटाई कर दी। जिससे 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने सभी घायलों को इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायलों का इलाज जारी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

सदर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा यह बताया गया कि मारपीट में घायल गायत्री देवी तथा गुलाबो देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में क्रमशः गायत्री देवी, गुलाबो देवी, शिवकुमारी देवी, ज्योति कुमारी ,रुबी कुमारी ,तथा शंकर राम शामिल हैं। घटना के संबंध में जी. बी. नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घायल गायत्री देवी के लिखित आवेदन पर एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जिसमें गांव के ही जगतराम, संजीत राम, मुन्ना राम, तथा गोलू राम को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस अनुसंधान जारी है। घायल गायत्री देवी ने बताया कि मेरे घर के बगल के जमीन में रास्ते के विवाद को लेकर उक्त घटना का अंजाम गांव के दबंगों द्वारा दी गई है। दबंगों द्वारा जबरन रास्ता मांगा जा रहा था रास्ता देने से इनकार करने पर सभी आरोपितों ने एक षड्यंत्र व साजिश के तहत पारंपरिक हथियारों से लैस होकर अचानक हमला बोल दिए।

बहरहाल चाहे जो हो घटना को लेकर गांव के दो गुटों में तनाव व्याप्त है खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। परिजनों ने बताया कि घटना का अंजाम देने वाले लोग गांव में घूम घूम कर तरह-तरह की धमकी दे रहे हैं।जिससे हम लोगों में और दहशत का माहौल कायम है।