अनियंत्रित अज्ञात स्कॉर्पियो की चपेट में आए दो भाइयों में से एक की मौत, जबकि दूसरा भाई घायल

0

सदर अस्पताल में पहुंचे स्थानीय विधायक श्री अवध बिहारी चौधरी समेत कई गणमान्य लोग

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघड़ा बाजार के समीप एक अनियंत्रित अज्ञात स्कॉर्पियो की चपेट में आने से एक 23 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान सरवर अली (23 वर्ष) के रूप में की गई है। जो भादा कला गांव निवासी मिशाल खान का बेटा बताया जा रहा है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक भादा काला गांव निवासी मिशाल खान के दो पुत्र क्रमशः सरवर अली (23 वर्ष) व अशरफ अली (16 वर्ष) दोनों साईकिल सवार होकर गांव के बगल बाघड़ा बाजार जा रहे थे। कि तभी विपरीत दिशा की ओर से आ रही अनियंत्रित अज्ञात स्कॉर्पियो ने अपने आगोश में ले लिया।

जिससे सरवर सरवर अली (23 वर्ष )की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि उसका छोटा भाई अशरफ अली(16 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद स्कार्पियो चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार बताया जा रहा है। उधर घटना की सूचना मिलते ही सिवान सदर के राजद विधायक सह पूर्व मंत्री श्री अवध बिहारी चौधरी, स्थानीय मुखिया दिलीप यादव, उपमुखिया बिपिन यादव, रामापाली पंचायत के मुखिया अजीमुलहक, पूर्व प्रत्यासी रिज़वान अंसारी,समेत कई गणमान्य व्यक्ति घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जहां पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया।

उधर रात्रि में ही जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में सदर अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करा उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया। उधर लावारिस शव मुक्ति समिति के सदस्य सह जीरादेई के पूर्व प्रत्याशी श्री निवास यादव ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है। उधर घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से पूरा गांव शोकाकुल हो गया है। शोक संपत परिवार को सांत्वना देने के लिए मृतक के दरवाजे पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है।