भाई को डूबता देख दौड़कर बचाने पहुंची थी बहन, दोनों की डूबकर हो गई मौत

0
nadi me duba

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शुक्रवार को दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना जिले के केसरिया थाना क्षेत्र की है, जहां मठिया पंचायत के वार्ड नंबर-06 के डेरवा निवासी विनय पाठक के बच्चे नदी में स्नान के लिए गए थे. इस दौरान भाई को डूबता देख बहन दौड़कर उसे बचाने के लिए पहुंची, लेकिन वो भी गहरे पानी में चली गई. इस घटना में बच्चे की मौके पर मौत हो गई. जबकि को बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

मृतकों में 10 साल की सावित्री कुमारी और सात साल का धनंजय पाठक शामिल है. एक साथ घर के दो बच्चों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया है. इधर, स्थानीय मुखिया पति अभिषेक कुमार सिंह उर्फ मंटू सिंह और उप मुखिया अशोक सिंह के द्वारा प्रशासन को घटना सूचना दी गई. सूचना पाकर अंचल अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. साथ ही कानूनी प्रक्रिया पूरा की.

घटना के संबंध में केसरिया थानाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने छानबीन की है. एक ही माता-पिता के दो बच्चों की मौत हुई है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार की दोपहर दोनों बच्चे सुमौती नदी में स्नान करने गए थे. इस दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया. उसे बचाने के क्रम में बच्ची भी डूब गई. शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों सौंप दिया गया है. बता दें कि मृतकों के पिता विनय पाठक पटना में रह कर मजदूर का काम करते हैं और मजदूरी से घर परिवार चलाते हैं.