बेटे शहाबुद्दीन के बगैर बाद नमाजे मग़रिब सुपुर्द-ए-खाक होंगे शेख हसिब्बूल्लाह

0
shahaddin
  • पिता के अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके पूर्व सांसद
  • उमड़ पड़ा है जनसैलाब प्रतापपुर गांव में

परवेज अख्तर/सिवान : राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के पिता शेख हसिब्बूल्लाह (85 वर्ष) का आकस्मिक निधन शनिवार की रात्रि करीब 9:10 मिनट पर हो गई। जो करीब दो माह से बीमार चल रहे थे। उनके आकस्मिक निधन के बाद राजद खेमे तथा अन्य दलों में शोक की लहर है। हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर गांव में रविवार की अल सुबह से ही लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। उनके आकस्मिक निधन पर राजद के कई वरीय नेता तथा अन्य दलों के नेता व कार्यकर्ताओं का भी आना जाना लगा हुआ है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

यहां बताते चले कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के वालिद के जनाजे की नमाज मग़रिब बाद उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में अदा की जाएगी। उधर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को अपने वालिद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पैरोल देने की कोशिश और उनके अधिवक्ताओं ने की लेकिन समाचार प्रेषण तक उन्हें पैरोल मिलने की सूचना नहीं है।इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन अपने वालिद के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे!

उधर उनके आकस्मिक निधन की सूचना मिलने के बाद राजद कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का रविवार की अल-सुबह से ही प्रतापपुर गांव में जमवाड़ा लगा हुआ है। राजद के स्थानीय विधायक हरिशंकर यादव, राजद नेत्री लीलावती गिरी, राजद के युवा नेता क्रिकेटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी, एहतेशामुलहक़ सिद्दीकी समेत तमाम राजद के वरीय नेता मौजूद हैं। बाद नमाजे मग़रिब सुपुर्द- ए – खाक होने की खबर हमारे संवाददाता को हथौड़ा गांव निवासी सह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अदनान अहमद सिद्दीकी ने दूरभाष पर दी।