साली को बिल्कुल पसंद नहीं आई जीजा की यह हरकत, थाने पहुंच जीजा के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

0

दरभंगा: संबंध मर्यादा की डोर से बंधे होते हैं। जब कभी यह टूट जाता है तो संबंध, संबंध रह नहीं जाता। दरभंगा जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। जिसमें जीजा ने मर्यादा की सीमा को पार करते हुए साली के कपड़े उतार दिए। उसका वीडियो तैयार किया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने जब इसकी शिकायत थाने में की तो अब आरोपित उसके पति को धमकी दे रहा है। जिससे सभी सहमे हुए हैं। उन्हें अनहोनी की चिंता सता रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

सिमरी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने जीजा नूर आलम के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उसने कहा कि वह शादीशुदा है, बावजूद जीजा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। ऐसा करने से रोकने पर धमकी देता है। पिछले दिनों वह मायके में थी। बिना किसी सूचना के नूर आलम वहां आ धमका और साली के कमरे में घुस आया। उसके सिर पर जैसे खून सवार था। उसने युवती के कपड़े उतार दिए और वीडियो तैयार करने लगा। गंदी हरकत करने की कोशिश करने लगा। इज्जत बचाने के लिए जब वह शोर मचाने लगी तो पीड़िता की मां वहां पहुंची तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट की। धक्के भी दिया।

सहमी पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देते हुए पूरे परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि आरोपित दबंग है। वह कई तरह के अापराधिक मामलों में शामिल रहा है। कई बार जेल की हवा भी खा चुका है। जबसे उसके खिलाफ शिकायत की गई है, वह पीड़िता के पति को फोन कर धमकी दे रहा है। वहीं इस बारे में सिमरी के थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव का कहना है कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद जांच की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here