सिसवन: एक अल्टो कार ने अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों को रौंदा

0
  • एक साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत
  • ड्राइवर सहित तीन लोग घायल, सभी घायलों की स्थिति नाजुक

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के समीप सिसवन सीवान स्टेट हाईवे पर बुधवार की दोपहर एक अनियंत्रित अल्टो कार ने दो लोगों को रौंद दिया. जिससे पिता-पुत्र सड़क पर ही लहूलुहान होकर बेहोश हो गए. घायल दोनों सरौत गांव निवासी किसनाथ महतो एवं पुत्र मनोज महतो बताये जाते हैं. इधर दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को रेफरल अस्पताल लाया जहां घायलों की नाजुक स्थिति देख डॉक्टरों ने दोनों को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वही दुर्घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने अल्टो कार का पीछा करना शुरू कर दिया. इधर अल्टो ड्राइवर ग्रामीणों से अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हुए तेज गति में रघुनाथपुर की तरफ भाग रहा था, तभी साइड से जा रही एक ट्रक को ओवरटेक करने लगा. इसी दरम्यान भागर गांव के समीप मांझी रघुनाथपुर मुख्य मार्ग पर ओवरटेक करने के दौरान एक साइकिल सवार को रौंदते हुए बिजली के खंभे में अल्टो कार की जबरदस्त टक्कर हो गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जिससे अल्टो कार बिजली के खंभे को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी. जिससे अल्टो कार में ड्राइवर सहित सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. जबकि साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही सिसवन पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. उसके बाद घायल अल्टो ड्राइवर को अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि अल्टो ड्राइवर सारण जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत पूछरी गांव निवासी मंगल गिरि का पुत्र रवीश कुमार गिरी बताया जाता है. हालांकि दुर्घटना के बाद ड्राइवर की नाजुक स्थिति बताई जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत साइकिल सवार उत्तर प्रदेश के बलिया जिला अंतर्गत सहतवार थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव निवासी स्व. परशुराम गुप्ता के 45 वर्षीय पुत्र विजय चंद गुप्ता बताया जाता है.

जबकि मृत का ससुराल चैनपुर गोपी थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव निवासी राम जी साह के दमाद बताया जा रहा है. वो ससुराल रामगढ़ में ही रह कर, एक छोटे व्यापारी के तौर पर ग्रामीण क्षेत्रों से गेहूं और चावल का खरीद बिक्री करता था. इसी दरम्यान वह भागर से सरौत गांव की तरफ जा रहा था. तभी दुर्घटना का शिकार हो गया. घटनास्थल पर ही विजय चंदन गुप्ता की मौत हो गई. इधर मृत के पॉकेट से प्राप्त मोबाइल के जरिए पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. तब मृतक के तीन भाई व पुत्र अजय गुप्ता मुकेश गुप्ता सूरज गुप्ता व पत्नी कृष्णावती देवी सिसवन पहुंच शव के साथ सीवान पहुंच पोस्टमार्टम करवाया. इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संदर्भ में मृतक के परिजन के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. हालांकि दुर्घटना की बिंदुवार तहकीकात करने में पुलिस जुटी हुई थी.