सिवान: हथियार दिखा दंपती से 27 हजार नकद सहित अन्य सामान छीने

0

परवेज अख्तर/सिवान: लकड़ी नबीगंज ओपी क्षेत्र के इमादपुर-बसौली सीमा पर तीन मुहानी के पास गुरुवार की रात दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे दंपती को मारपीट कर उनके पास से 27 हजार रुपये नकद, सोने की चेन तथा मोबाइल छीन लिए। ग्रामीणों ने दंपती की मदद से दो बदमाशों को पकड़ लिया तथा घटना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इमादपुर निवासी जितेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार की रात अपनी पत्नी के साथ नबीगंज पेट्रोल पंप स्थित अपने नवनिर्मित मकान से बाइक पर सवार होकर अपने गांव में एक तिलक समारोह में जा रहे थे। इस दौरान इमादपुर-बसौली तीन मुहानी के पास दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें रोका तथा हथियार के बल उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन तथा जितेंद्र सिंह के पास से 27 हजार रुपये व मोबाइल छीनने लगे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इस दौरान दंपती द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने जितेंद्र सिंह के सिर पर कट्टा के बट से वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। इस दौरान उनकी पत्नी ने शोर मचाना शुरू की। महिला की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देख बदमाश भागने लगे। तभी दंपती ने दो बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से बाइक समेत पकड़ लिया तथा पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है तथा घायल को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान तेलिया निवासी रोहित मांझी तथा भगवानपुर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी सुरेश कुमार मांझी के रूप में हुई है।

वहीं फरार बदमाशों में तेलिया निवासी शुभम तिवारी, बलिद्र राय, अमरजीत कुमार यादव शामिल हैं। इस मामले में घायल जितेंद्र कुमार सिंह ने थाने में आवेदन देकर बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश रोहित मांझी और सुरेश मांझी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व उक्त घटनास्थल पर बसौली निवासी अनिल प्रसाद को भी बदमाशों ने मारपीट कर उनके पास से मोबाइल छीन ली थी। इसके अलावा गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्मबारी निवासी नगद नारायण सोनी के साथ भी मारपीट कर छह हजार रुपये व मोबाइल छीन ली गई थी। इसके अलावा उक्त स्थल पर बदमाशों द्वारा कई घटनाओं का अंजाम दिया जा चुका है।