सिवान: घर में घुसी अनियंत्रित स्कॉर्पियो, सो रहे पिता-पुत्री की मौत, मां-बेटी की हालत नाजुक

0
  • सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेते हुए, गाड़ी को जब्त कर लिया.
  • मामले की छानबीन की जा रही है. ग्रामीणों की मानें तो आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था.

परवेज अख्तर/सिवान: बिहार के सीवान जिले में शनिवार के अहले सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में पिता व पुत्री की मौत हो गई. जबकि मां और दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना जिले के नौतन थाना क्षेत्र की है, जहां पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक घर में घुस गई. इस हादसे में घर में सोए पिता व पुत्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, उसकी मां और एक पुत्री गंभीर हैं, जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

कपड़े की दुकान में काम करता था शख्स

इधर, घटना के बाद से स्थानीय लोगों ने आरोपी ड्राइवर की पकड़कर धुनाई कर दी और फिर उसे स्थानीय थाना को सौंप दिया. बताया जाता है कि जिले के नौतन थाना के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास रहने वाले स्व. रामाजी साह के बेटे धर्मेंद्र गुप्ता (35 वर्ष) कपड़े की दुकान में काम करते थे और थाने के पास ही सड़क से 30 मीटर अंदर स्थित घर में रहते थे. इसी क्रम में शनिवार को ये हादसा हो गया.

WhatsApp Image 2021 12 04 at 9.04.32 PM

मृतकों में धर्मेंद्र गुप्ता और उनकी डेढ़ साल की पुत्री आराध्या शामिल हैं. जबकि, उनकी 28 वर्षीय पत्नी लखी देवी और सात साल की पुत्री चुलबुली कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. गोरखपुर में उनका इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

ड्राइवर नशे में था धुत

बता दें कि स्कॉर्पियो के घर में घुसने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी घर में फंसी हुई है. ऐसे में उन्होंने स्कोर्पियो के ड्राइवर की पकड़कर धुनाई कर दी. सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेते हुए, गाड़ी को जब्त कर लिया. मामले की छानबीन की जा रही है. ग्रामीणों की मानें तो आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था.