सिवान: शटर का ताला काट नगद सहित 12 लाख की चोरी

0
chor
  • चोरों ने दुकान के पिछले दरवाजे का ताला काट दिया है घटना को अंजाम
  • घटना नगर थाना क्षेत्र के दहा नदी पूल के समीप का

परवेज अख्तर/सिवान: लॉक डाउन में खाने की लाले पड़े चोर अब चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे हैं. एक तरफ बढ़ते महामारी के चलते लोग घरों में ही दुबके रह रहे हैं तो वही अपने पेट को भरने के लिए चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के दहा नदी पुल के समीप केपीएस मॉल नामक एक निजी दुकान में चोरों ने 32 हजार आठ सौ नगद सहित तकरीबन 12 लाख 50 हजार रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

इस संबंध में दुकान संचालक किरण आनंद ने बताया कि शनिवार की सुबह मुझे जानकारी मिली कि दुकान में चोरी हुई है. तभी मैं अपने पति के साथ दुकान में पहुंची तो मेन गेट का ताला खोल अंदर प्रवेश की तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और कैश भी गायब था.तभी इसकी सूचना मैंने स्थानीय पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. हालांकि चोर दुकान के पिछले दरवाजे का शटर काट अंदर प्रवेश किए हैं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

महिला के साथ मौजूद थे तीन युवक

अक्सर देखा जाता है कि कहीं भी कितनी भी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने में पुरुषों का ही हाथ रहता है. लेकिन इस दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए एक महिला का भी हाथ बताया जा रहा है. इधर चोरी की घटना को अंजाम देने में एक महिला व तीन युवक दुकान के अंदर प्रवेश किये और बोर में सारा सामान डालकर और आराम से बाहर निकल गये. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह चोरी शनिवार की सुबह तकरीबन 3 बजे से 3:30 बजे के बीच में हुई है.