सिवान: सामाजिक अभियानों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिखाई है अपनी प्रतिबद्धता : शालिनी मिश्रा

0

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
सिवान के ललित बस स्टैंड स्थित एक मैरेज हाल में बुधवार को जनता दल यूनाइटेड का समदर्शी नेतृत्व समावेशी विकास 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उमेश ठाकुर ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोपालगंज के जदयू सांसद आलोक कुमार सुमन ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार 24 नवंबर को 16 वर्ष पूरा कर रहे हैं। उन्हें विरासत में जो बिहार मिला था, पिछले 16 वर्षों में उस बिहार की छवि इस कदर बदल गई है कि वह ना केवल राजनेताओं बल्कि समाजशास्त्रियों से लेकर अर्थशास्त्रियों तक के लिए शोध का विषय बना है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि तब तक का बीमारू बिहार अब संभावनाओं की पूंजी है। कल का दबा व सहमा बिहार अब हर क्षेत्र में अपनी अग्रणी पहचान बना रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

WhatsApp Image 2021 11 24 at 8.15.05 PM

केसरिया की विधायिक शालिनी मिश्रा ने कहा कि शराबबंदी, दहेज बंदी, बाल विवाह उन्मूलन, जल जीवन हरियाली जैसे सामाजिक अभियानों के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह साबित किया है कि राजनीति समाज सुधार का जरिया हो सकता है। पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि आधारभूत संरचना में सड़क, पुल पुलिया और बिजली से लेकर पीने के पानी और शौचालय की सुविधा तक सभी जगह कायाकल्प दिखा है। जिला संगठन प्रभारी श्याम कुशवाहा ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में आने वाले दिनों में पीएमसीएच दुनिया का सबसे बड़ा दूसरा अस्पताल होगा और साथ ही हम करोना काल में सभी राज्यों से बेहतर प्रबंध और राहत के कारण डिजिटल इंडिया अवार्ड हासिल कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2021 11 24 at 8.15.06 PM

डा. प्रकाश चंद कुशवाहा ने कहा कि 16 वर्षों में बिहार की छवि जिस चीज से बदली है, वह है कानून का राज। सुशासन की यह पहली शर्त थी जिसे मुख्यमंत्री ने पूरा कर दिखाया है। बैठक मे पूर्व विधायक हेमनारायण साह, निवर्तमान जिप अध्यक्ष संगीता यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह, मुर्तुजा अली कैसर, मंसूर आलम, निकेश चंद तिवारी, अब्दुल करीम रिजवी,एकराम खान, शंभू गुप्ता, जिला प्रवक्ता सुनील कुमार गुप्ता, सुनील कुमार ठाकुर, संजय कुशवाहा, रामदुलार वर्मा, विजय वर्मा, अब्दुल हामिद खान, राकेश पटेल, सतेंद्र ठाकुर, मुर्तुजा अली पैगाम, राकेश बिहारी सिंह, कुंजबिहारी सिंह, राजेश पटेल, सुशील गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here