सिवान: बरहनी में दो पक्षों में हुई मारपीट में एफआईआर दर्ज

0
bhumi vivad
  • दोनों तरफ से कुल 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है
  • पुलिस ने मारपीट के इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहनी बाजार में दो पक्षों के आपस में मारपीट के बाद एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाया गया है। मारपीट के इस मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। एक तरफ से स्थानीय निवासी एमडी ननहू ने घर पर आकर मारपीट करने को लेकर कई लोगों को आरोपित किया है, वहीं दूसरे पक्ष की ओर से आयशा खातून ने छेड़खानी करने को लेकर कई लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। इधर पुलिस मारपीट के इस मामले में दोनों ही पक्षों से कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में शमसुद्दीन सर्फुद्दीन, सलाउद्दीन व ननहू व तारा मियां शामिल हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

ननकू ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार की शाम जब वह अपने दरवाजे पर मौजूद था। इस दौरान सलाउद्दीन, बुलेट, सर्फुद्दीन, शमसुद्दीन, अलाउद्दीन, ओसा खातून व फलीदा खातून सभी पहुंचकर उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। गाली देने का विरोध करने पर उसे ईंट व तलवार से उसे मारा गया। खिड़की व दरवाजा भी तोड़ दिया गया और कई सामान अपने साथ उठा ले गए। इस झगड़े में उसके भाई को भी चोट लगी है।

वहीं दूसरी तरफ आयशा खातून ने भी पुलिस को बताया है कि जब वह अपने दरवाजे पर मौजूद थी तभी कई लोग वहां पहुंच गए। इस दौरान तारा मियां, ननकू, हसनैन, सलमा खातून, व खुशबू खातून वहां पहुंच गए। इधर मौके पर मौजूद ननकू ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर सभी एकमुश्त होकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े के दौरान उसके परिवार के कई अन्य लोग भी घायल हो गए।