सिवान: अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब के साथ पांच गिरफ्तार, अन्य फरार

0

बिना सीट वाली कार से शराब लेकर जा रहा था तस्कर

परवेज अख्तर/सिवान: उत्पाद विभाग टीम ने तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 90 लीटर देशी शराब और 1328 बोतल विदेशी शराब के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. उत्पाद अधीक्षक प्रिया रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तीन अलग-अलग जगहों पर विशेष टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के समीप यूपी से तस्करी के लिए दरभंगा एक कार से शराब लेकर जा रहे हैं दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि एक शराब तस्कर भागने में सफल रहा.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

Sharab karobari giraftar

उन्होंने बताया कि विशेष टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि माधोपुर गांव के रास्ते यूपी से दरभंगा शराब जा रही है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की तो टीम को देखकर एक तस्कर दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के साहू चौक निवासी मुन्ना कुमार फरार हो गया जबकि हायघाट थाना क्षेत्र के उचावली गांव निवासी रामविलास का पुत्र चुनचुन कुमार और बिशुनपुर थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव निवासी जयनंदन यादव का पुत्र राहुल कुमार को 1126 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार करते हुए कर को जपत कर ली गयी.

car japt

वहीं दूसरी तरफ गुप्त सूचना के आधार पर बसंतपुर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव में छापेमारी की गई तो 70 लीटर चुराई शराब और 202 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. जबकि गांव निवासी कर्ण प्रसाद और कार्तिक भागने में सफल रहे. वहीं दूसरी तरफ बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव गांव में महिलाओं द्वारा शराब तस्करी की सूचना पर टीम द्वारा छापेमारी की गई तो 20 लीटर शराब के साथ मदीदरी देवी ,सीमा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया .

जबकि मौके का फायदा उठाकर हरेंद्र बिन और जितेंद्र बिन फरार हो गए. उत्पाद विभाग सभी के विरुद्ध मध निषेध अधिनियम 2016 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया.जबकि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वही उत्पाद विभाग विशेष टीम में छापेमारी करने वालों में निरीक्षक मध् निषेध गुंजेश कुमार ,उमेश चंद्र राय ,अजीत पंडित ,सुमेधा कुमारी सशस्त्र सैफ बल और गृह रक्षक बल शामिल थे.