सिवान: फतेहपुर बाईपास स्थित वेलकम नर्सिंग होम में होगा गरीब व लाल कार्ड धारियों का मुफ्त में इलाज

0
  • सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली ने खोला गरीबों की सेवा भाव से निजी नर्सिंग होम
  • सभी प्रकार के लोगों के लिए महीने के प्रत्येक 1 तारीख को होगा निशुल्क इलाज

परवेज अख्तर/सिवान:
शहर के फतेहपुर स्थित दुर्गा मंदिर के समीप पानी टंकी के सामने वेलकम नर्सिंग होम का उद्घाटन सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अहमद अली की मां मेहरून निशा व वरीय अधिवक्ता श्री दुर्गा प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।इस मौके पर दर्जनों की संख्या में सदर अस्पताल के चिकित्सक तथा क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित हुए।उद्घाटन के बाद वरीय अधिवक्ता श्री दुर्गा प्रसाद सिंह ने कहा कि सिवान में पहली बार एक सराहनीय कदम सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अहमद अली के द्वारा उठाई गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

dr ahmad ali

जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।यह बहुत ही अच्छी पहल है।वेलकम नर्सिंग होम के उद्घाटन से गरीब तबके के लोगों को बहुत राहत मिलेगी। अंत में वरीय अधिवक्ता श्री दुर्गा प्रसाद सिंह ने कहा कि आजकल पैसे के अभाव में गरीब तबके के लोग अपने पीड़ितों का सही ढंग से इलाज नहीं करा पाते हैं।

dr ahmad

सही ढंग से इलाज कराने के लिए वे दर दर भटकते हैं।लेकिन स्थानीय सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली के द्वारा जो सराहनीय कदम उठाई गई है।वह कदम काबिले तारीफ है।वहीं चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली ने कहा कि वेलकम नर्सिंग होम का उद्घाटन सिर्फ सेवा भाव से किया गया है। मैं गरीबों की सेवा के लिए 24 घंटे तात्पर्य रहूंगा।

उन्होंने कहा कि समाज के दबे कुचले लोगों की मदद के लिए मेरे द्वारा कोई कसर नहीं छोड़ा जाएगा।इस मौके पर डॉ. पंकज दीक्षित, डॉ.आसीम, डॉ.रजाउल हक, डॉक्टर आर के चौधरी, डॉ विजय कुमार, डॉ गौतम कुमार, इरशाद अली, अफजल इराकी, साहिल मकसूद, बिहारी यादव वीरेंद्र कुमार, मोहम्मद मोबिन, सलीम बाबू , उदय यादव, सुनील सिंह, कृष्णा कुमार यादव, राजू चौहान, समेत दर्जनों लोगों ने हिस्सा लिया।