सिवान के बड़हरिया से गिरफ्तार सभी लोग निकले कुख्यात अपराधकर्मी

0
  • कुल 7 अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी
  • गोली के शिकार घायल का चल रहा है पटना में इलाज स्थिति सामान्य
  • पकड़े गए अपराधी सीएसपी लूट कांड समेत अन्य कई संगीन कांडों में अपनी-अपनी संलिप्ता की स्वीकार

परवेज़ अख्तर/सिवान :- सिवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र में एक हाल में हुई सीएसपी केंद्र में लूटपाट की घटना का पर्दाफाश बड़हरिया थाना पुलिस के सहयोग से एसटीएफ की टीम ने कर दिया। इस संबंध में अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करते हुए एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि बीते 24 अगस्त को बड़हरिया थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से अज्ञात अपराधियों द्वारा पिस्टल का भय दिखाकर सभी ग्राहकों को बंधक बनाते हुए लूट की गई थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इस संबंध में बड़हरिया थाना कांड संख्या 258/ 2020 के अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि कुछ अपराधकर्मी थाना के ग्राम रसूलपुर में एकत्रित होकर पुनः किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।बड़हरिया पुलिस की टीम एवं एसटीएफ की टीम के साथ मध्य रात्रि ग्राम रसूलपुर स्थित मनोज सिंह उर्फ लंगड़ा के घर पर घेराबंदी की गई। जहां अपने आप को घिरते देख अपराधकर्मी पुलिस को लक्ष्य करके गोली फायर करने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक अपराधकर्मी के पैर में गोली का बुलेट लगा।

घायल अपराधकर्मी एसरारूल मियां को पुलिस अभिरक्षा में पीएमसीएच इजाज हेतु लाया गया। जहां उसकी स्थिति सामान्य है। गिरफ्तार अपराधीकर्मी के पास से अग्नेयास्त्र, गोली ,फायर किए गए गोली का खोखा सहित नगद कैश एवं मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। बतादें की गिरफ्तार अपराधकर्मियों ने मैरवा- गुठनी मार्ग पर जतौर एवं धनौती के समीप बीते दिनों हुई सीएसपी संचालक के साथ लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों मे एसरारुल मियां पिता अनवारूल मियां साकीन मल्लिक टोला थाना बड़हरिया ,इरफान उर्फ चुन्नू पिता शरीफ मियां साकीन बभनौली थाना महादेवा ओपी ,गोलू अंसारी पिता रेयाज अंसारी साकिन थाना मैरवा, साजिद सरकार पिता अली अनवर ,अजीत उर्फ भानु पिता सुदर्शन शाह साकिन बभनौली थाना महादेव ओपी, मनोज कुमार उर्फ लंगड़ा पिता स्वर्गीय रामायण सिंह साकिन रसूलपुर थाना बड़हरिया जिला सिवान शामिल है व अन्य शामिल हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल ,चार देसी कट्टा ,एक 9 एमएम की गोली ,एक 315 बोर की गोली, 9एमएम का चार खोखा, एक अपाची मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल एवं ₹25500 नगद बरामद की है। घटना के पर्दाफाश में शामिल पुलिस टीम में एसटीएफ की टीम के अतिरिक्त पुलिस निरीक्षण आंदर प्रभाग रणधीर कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार थानाध्यक्ष बड़हरिया,समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।