बड़ी खबर : सीवान के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे एक व्यक्ति की मौत, मचा हड़कंप

0
siwan ke quarentine center me maut (1)

सिवान : सीवान से बड़ी खबर सामने आ रही है। सीवान के एक क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे व्यक्ति की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। देर रात उसकी मौत के क्वारेंटाइन सेंटर के लोग दहशत में हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बताया जा रहा है कि जिले के भिठौली क्वारंटाइन सेंटर में अचानक देर रात 50 साल के शख्स की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। इसके बाद आनन-फानन में उसे शहर के डी-इल्लू होटल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। शख्स की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक का स्वैब जांच के लिए भेजा जा रहा है। हालांकि इस मामले में प्रशासन की ओर से अभी कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गयी है।

सीवान में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को सीवान से चार लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 38 हो गई। जिले के 4 नए कोरोना संक्रमितों में से भागवनपुर हाट के 3 और बसंतपुर की एक महिला मरीज शामिल है। हालांकि राहत की बात ये है कि जिले में अबतक मिले 38 मरीजों में से 32 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं।

सीवान से जिन चार लोगों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है, उनके सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की प्रशासन ने तलाश शुरू कर दी है। सभी को संबंधित क्वारेंटाइन सेंटर में सेल्फ आइसोलेट कर लेने के लिए कहा गया है। अब सभी के सैंपल लिए जाएंगे।