भौजाई के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर भाई और पत्नी को मारा चाकू, हालत गंभीर

0
chaku mara

परवेज अख्तर/सिवान:- भौजाई के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए पति ने अपनी पत्नी और छोटे भाई को चाकू मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त घटना के बाद से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हो – हल्ला का आवाज सुनकर धीरे-धीरे ग्रामीण इकट्ठा हो गए तथा आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। उक्त घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हबीबनगर मिश्रौली गांव की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घायल चंदा देवी ने बताया कि गुरुवार को मैं अपने सगे छोटे देवर उपेंद्र शर्मा को खाना दे रही थी कि इसी बीच मेरे पति संजय शर्मा आ धमके और हम दोनों में अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए पहले हम पर चाकू से हमला बोल दिए। इस दरमयान बीच बचाव करने पहुंचे मेरे देवर उपेंद्र शर्मा को भी मेरे पति ने धारदार चाकू से शरीर के कई हिस्सों में गोंद डाला। घायल पत्नी ने अपने आरोपित पति संजय शर्मा पर कई ऐसे गंभीर आरोप लगाया है। बहर हाल चाहे जो हो इस घटना को लेकर ग्रामीण दबी जुबान से कई तरह की चर्चा करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

bhabi ko mara chaku

गांव में जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है। खबर लिखे जाने तक दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी था। इस संदर्भ में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि दोनों घायलों में से एक घायल की हालत थोड़ी गंभीर है। जिसका इलाज चल रहा है। वहीं इस संदर्भ में पूछे जाने पर हुसैनगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि यह घटना मेरे संज्ञान में है। सदर अस्पताल से घायल का फर्द बयान आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वैसे आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।