सिवान में फिर मिले कोरोना के 5 नए मरीज, हड़कंप

0
siwan latest corona update

सिवान : सिवान में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। हर दिन नए मरीजों का इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने ताजा अपडेट जारी की है। जिसके मुताबिक सिवान में 5 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं। जिसमे से चार मरीज दरौली के तथा एक मरीज भगवानपुर हाट का है जिसको लेकर पुरे बिहार में आंकड़ा 7808 हो गया है।

विज्ञापन
aliahmad
vigyapann
vig
web designing

सिवान के दरौली में मिले मरीज जिनमे तीन पुरुष जिनकी उम्र क्रमशः 35 , 40 , 40 तथा एक महिला जिनकी उम्र 24 वर्ष है वही सिवान के भगवानपुर हाट में मिले मरीज के उम्र 42 वर्ष है। इन मरीजों की सुचना मिलते है लोगों में डर माहौल बन गया है। ज़्यदातर लोग अपने अपने घरों में ही रह रहे है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक बिहार में 51 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है।

corona janch

बिहार में अब तक 51 की मौत

बिहार में अब तक कोरोना से 51 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा दरभंगा जिले में 5 मरीजों की मौत हुई है। उसके बाद बेगूसराय और सारण में 4-4 लोगों ने दम तोड़ा है। खगड़िया, नालंदा और वैशाली में 3-3 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा भोजपुर, गया, जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, नवादा, पटना, सीतामढ़ी और सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है। वहीं, अररिया, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मधुबनी, मुंगेर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है।

बिहार में अब तक 7808 पॉजिटिव मामले

बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है। राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है। नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 143 और कोरोना मरीज मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 7808 हो गई है। पटना और भागलपुर जिले में कोरोना की ट्रिपल सेंचुरी पूरी हो गई है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here