शराब पीने के जुल्म में हुआ गिरफ्तार तो पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई

0
  • छोटे-छोटे अपराधियों को पकड़ कर पीठ थपथपा रही है पुलिस, बड़े-बड़े अपराधी दे रहे है बड़ी- बड़ी घटना को अंजाम
  • सिवान में बड़े-बड़े तस्कर को नही, शराबी को पकड़ रही है पुलिस

परवेज़ अख्तर/सिवान : इन दिनों सिवान पुलिस काफी सक्रिय हो गई है। पुलिस के अनुसार जिले में गश्ती लगातार जारी है। छोटे-बड़े अपराधी बख्से नही जायेंगे। लेकिन पुलिस का यह कथन साफ उल्टा देखने को मिल रहा है। पुलिस छोटे-छोटे मारपीट व न्यायालय के फाइलों में फरार चल रहे वारंटियों को पकड़ कर जेल तो जरूर भेज रही है। भले ही बड़े-बड़े अपराधी सड़कों पर खुलेआम घूम कर बड़ी -बड़ी घटना को अंजाम दे रहे है। लोगों में दहशत का माहौल कायम है लेकिन पुलिस छोटे-छोटे पियक्कड़ों को पकड़ रही है और बड़े-बड़े शराब के तस्कर खुलेआम शराब की तस्करी करने से बाज नही आ रहे है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इसी कड़ी में बुधवार की रात सिवान जिले के मैरवा थाना की पुलिस ने एक पियक्कड़ को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। गिरफ्तार ब्यक्ति इसी थाना क्षेत्र के छोटकी बभनौली गांव निवासी राज कुमार तुरहा है जो चूरन तुरहा का पुत्र है।गिरफ्तार राजकुमार चौहान ने बताया कि पुलिस ने मुझे शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया तथा मुझे इतना बेरहमी से पिटाई किया गया है कि मेरी हालत बिल्कुल खराब है।

उधर पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार व्यक्ति शराब पीकर रोड पर हंगामा कर रहा था जिसे ग्रामीणों की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है बहरहाल चाहे जो हो गिरफ्तार व्यक्ति की हालत पुलिस की पिटाई से बहुत ही खराब है जिसे इलाज के लिए गुरुवार की दोपहर सिवान सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों की टीम ने गिरफ्तार व्यक्ति का इलाज किया बाद में पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहाँ न्यायधीश ने उसे रिमांड पर लेते हुए जेल की हवा खिला दी।