सिवान: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर का पुरानी किला मोड़, दहशत

0
  • शहर में दहशत फैलाने को लेकर अपराधियों ने किया फायरिंग
  • बाइक सवार पांच अपराधियों ने आठ राउंड किया फायरिंग
  • शहर के पुरानी किला मोड़ पर रात्रि तकरीबन 9:43 का है मामला

परवेज अख्तर/सिवान: शहर का पुरानी किला मोड़ उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा, जब अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की. नागर थाना क्षेत्र के पुरानी किला में घटी इस घटना के बाद से शहरवासी दहशत में है. रविवार की देर संध्या तकरीबन 9:43 बजे अपराधियों ने आठ राउंड फायरिंग की गई. इसके बाद पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग अपने घरों में छुपने लगे. सूचना नगर थाना की पुलिस पुलिस पुरानी किला मोड़ पर पहुंची फायरिंग मामले की जांच में जुट गई. स्थानीय वार्ड पार्षद शमशीर अहमद ने बताया कि पुरानी किला मोहल्ला या पुरानी किला मोड़ के समीप हमेशा कुछ लड़के गाली गलौज और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करने की धमकी देते हुए अपना वर्चस्व बनाने के लिए इस मोहल्ले या मोड़ पर घूमते नजर आते हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

उन्होंने कहा कि कुछ दक्षिण टोला के लड़के हैं, जो अपने वर्चस्व बनाने के लिए एकजुट होकर मोहल्ले में आते हैं, और लोगों के साथ अभद्र बातें करते हुए गाली गलौज करते रहते हैं. रविवार की देर संध्या तीन बाइक पर सवार तकरीबन पांच से छह युवक आए. मोहल्ले में दहशत फैलाने की नियत से आठ से नौ राउंड फायरिंग किया. लेकिन इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुबा. फायरिंग होते ही लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया और लोग अपने घरों की ओर भागने लगे. यहां तक लोग अपने दरवाजे भी बंद कर लिए थे. पुलिस मौके पर पहुंच अपराधियों को खदेड़ने लगी. लेकिन अपराधी गलियों के रास्ते भाग निकले. इधर घटना के बाद पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है. नगर थाने के इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अपराधियों के करीब पहुंच चुकी है.

बीते महीने भी दिनदहाड़े हुई थी फायरिंग

बीते 6 जून को भी नया किला मोड़ के समीप एक मोहल्ला में दिनदहाड़े शरारती तत्वों ने हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी. फायरिंग की घटना के बाद सभी शरारती तत्व फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस फायरिंग करने वालों के घर भी पहुंची. लेकिन किसी ने जब घर का दरवाजा नहीं खोला तो बैरंग वापस लौट गई थी. जहां लोगों ने पुलिस को बताया था कि पूर्व में भी फायरिंग करने वाले अक्सर इस तरह की घटना को अंजाम देते रहे हैं. लेकिन फायरिंग का कारण अब तक पता नहीं चल सका है.