अभी-अभी सिवान के बड़हरिया पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

✍️परवेज़ अख्तर/एडिटर इन चीफ:

सिवान जिले के बड़हरिया से शुक्रवार की देर संध्या एक बड़ी खबर सामने उभर कर आ रही है कि जहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया है जिससे कई पुलिसकर्मी आंशिक रूप से घायल हैं तथा एक पुलिसकर्मी की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है। जिसे आनन-फानन में प्राथमिक उपचार हेतु सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज चल रहा है घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक बड़हरिया गोपालगंज मुख्य मार्ग के शाहपुर शेखपुरा गांव के समीप वरीय पुलिस पदाधिकारी के दिशा निर्देश के आलोक में शुक्रवार की देर संध्या वाहनों की तलाशी प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर दुर्गा कुमारी के नेतृत्व में की जा रही थी।कि इसी बीच गोपालगंज के तरफ से एक चार पहिया वाहन बड़हरिया के तरफ लौट रहा था।

चार पहिया वाहन को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। परंतु पुलिस टीम के इशारा देने के बावजूद वह नहीं रुका और वह तेजी से गाड़ी लेकर भागना शुरू कर दिया। इसी पर महिला प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर दुर्गा कुमारी ने तेजी से भाग रहे वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया तब तक इसी बीच माधोपुर गांव में वह गाड़ी प्रवेश कर गया।जब पुलिस टीम माधोपुर गांव में पहुंची तो अचानक ग्रामीणों की एक टोली ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।जिससे कई पुलिसकर्मी आंशिक रूप से घायल हो गए तथा एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है।जबकि हमला करने वाले ग्रामीणों ने महिला पुलिस पदाधिकारी समझ कर प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर दुर्गा कुमारी के साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया।यहां बताते चले कि जिस पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है वह थाने का सरकारी ड्राइवर है।जिसका नाम अरविंद कुमार यादव बताया जा रहा है।

चिकित्सकों की मानें तो उसकी हालत अंदरूनी चोट लगने के कारण गंभीर बताई जा रही है।उधर उक्त घटना के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के दिशा निर्देश के आलोक में स्थानीय पुलिस ने एक पुलिस टीम का गठन कर गांव में छापेमारी कर रही है।गांव से ऐसी सूचना प्राप्त हो रही है कि इस मामले में पुलिस टीम ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।लेकिन इस मसले पर पुलिस कुछ भी बताने से साफ-साफ इंकार कर रही है।उधर उक्त घटना क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई है।लोग जितनी मुंह उतनी बातें करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। यहां बताते चलें कि घटना को अंजाम देने वाले लोग घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस स्थानीय कई प्रबुद्ध लोगों का सहारा लेकर छापेमारी करने में जुटी हुई है।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024