बड़हरिया : सीवान का जवान मिजोरम से गायब, परिजनों में बढ़ी बेचैनी

0
  • हेडक्वार्टर जोट लांग में सीमा सुरक्षा बल में सहायक अवर निरीक्षक के पद पर थे पदस्थापित
  • सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लौआन गांव के है निवासी नेयाजुद्दीन
  • परिजन बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से मदद की लगा चुके है गुहार

परवेज़ अख्तर/सिवान:
पूर्वोत्तर राज्य के हिस्से में अवस्थित स्टेट मिजोरम के लुंगलाई जिला के हेडक्वार्टर जोट लांग में पदस्थापित सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लौआन गांव निवासी नेयाजुद्दीन जो विगत 25.10.2020 की सुबह से ड्यूटी के दौरान अपने कैंप के हेड क्वार्टर से अचानक गायब हो गए हैं। 25.10.2020 की रात्रि से ही परिजनों ने जब उनके मोबाइल फोन पर संपर्क स्थापित करने की कोशिश की परंतु उनसे संपर्क नहीं होने के कारण परिजनों की बेचैनी बढ़ती चली गई। यहां बताते चले की गायब नेयाजुुद्दीन जो उक्त मिजोरम के लूंगलाई जिला पिन कोड – 796691 के हेडक्वार्टर जोट लांग में सीमा सुरक्षा बल में सहायक अवर निरीक्षक के पद पर पदस्थापित थे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

यहां बताते चले कि लगातार कई दिनों से परिजनों द्वारा उनके मोबाइल फोन पर संपर्क स्थापित करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नही होने के कारण परिजनों ने उनके हेड क्वार्टर में पदस्थापित वरीय पदाधिकारी से संपर्क साधा तो उनके द्वारा भी कोई संतोषजनक जवाब नही मिलने के कारण परिजनोंं की बेचैनी और बढ़ते चली गई। बाद में हार थाक के परिजनों ने बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से मदद की गुहार लगाई।

इसके बावजूद भी परिजनों को वहां से भी निराशा हाथ लगी। उधर उनका कहीं सुराग नहीं मिलने के कारण उनकी पत्नी कुतुब तारा, पुत्रों में क्रमश : मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद रेहान तथा पुत्री सदफ नेयाज का रोते-रोते बुरा हश्र हो चुका है। परिजन जिला स्तर के पदाधिकारियों से लेकर स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों तक न्यायाय की गुहार की लगाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं। परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।