सिवान शहर में चोरी व लूट के छह आरोपी गिरफ्तार, जेल

0

पिस्टल, कट्टा व तीन गोली बरामद

परवेज अख्तर/सिवान: नगर थाना क्षेत्र के शांति वटवृक्ष डीएवी मोड़ के समीप स्थित संतोषी माता मंदिर से दक्षिण से पुलिस ने एक महिला व पांच अपराधियों को एक देशी कट्टा, एक पिस्टल और तीन गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार पांचों अपराधी हमेशा यात्रियों एवं अन्य जगहों पर लूट की घटना को अंजाम देते थे. बीते पांच जून की रात्रि रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड जा रहे दो यात्रियों से बबन पान भंडार के समीप पिस्टल के बल पर घटना को अंजाम दिया था एवं यात्रियों का सारा सामान लूट ली गई थी. जिसके बाद अनुसंधान करते हुए पुलिस ने पांचों को धर दबोचा एवं लूट की सारी सामान बरामद कर ली गई. पांचों अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के नवलपुर नई किला निवासी सोनू मियां, शेख मोहल्ला निवासी जुल्फिकार अहमद, ज्ञासुद्दीन खान उर्फ तूफान,  वसीम शेख और हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुड़कन गांव निवासी मोहम्मद भोला के रूप में की गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधी सोनू मियां के ऊपर पहले से ही नगर थाना कांड संख्या 212/12, 214/ 13,328/20 एवं मुफस्सिल थाना कांड संख्या 80/16 दर्ज है. इन अपराधियों की निशानदेही पर शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं में शामिल एक अन्य महिला चोर को भी गिरफ्तार किया गया है. जहां उसकी निशानदेही पर छापेमारी की गई तो बीते दिनों दहा नदी पुल के समीप हुई मिनी मॉल में चोरी की 12 लाख की संपत्ति मामले में पुलिस ने सामान बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 15 मई की रात्रि दहा नदी पुल के समीप हुई चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में शामिल अपराध कर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके निशानदेही पर दो नाबालिग को की भी इस घटना में संलिप्त आ बताई गई है.वहीं पुलिस ने मॉल से हुई चोरी की कपड़ा को और कॉस्मेटिक सामान को बरामद कर लिया है. इस घटना में शामिल चोर की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुड़कन गांव निवासी फूल हसन का पुत्री साहिबा खातून के रूप में की गई. इस छापामारी मैं नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित, पुअनि पंकज कुमार ठाकुर, पुअनी अजय कुमार, पुअनी उज्जवल कुमार एवं सन्नी कुमार रजक एवं टाइगर मोबाइल शामिल थी.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here