LPG गैस सिलेंडर लदे ट्रक और सूमो की टक्कर में छह की मौत…सभी IPS के परिवार के थे

0

लखीसराय: जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप मंगलवार की सुबह ट्रक एवं सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई है। इसमें सूमो पर सवार चालक सहित एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर मौत हो गई है। सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। चार सवारी का शव सड़क पर फेंका गया जबकि चालक सहित दो लोग सूमो में फंसे रह गए। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से इसे देख घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी है। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए थे। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस का खाली सिलेंडर लदा हुआ है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

जानकारी के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप बड़ा हादसा हो गया। सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ यानी सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदा ट्रक से सूमो गोल्ड गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई।

इसमें गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जिसमें से दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। जख्मी के नाम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। मॉर्निंग वाकिंग कर रहे लोगों की सूचना पर हलसी थाना की पुलिस ने सूमो गोल्ड वाहन में फंसे सवारियों और चालक के शव को बाहर निकाला एवं सभी छह शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा।

मामला बिहार के लखीसराय जिले का है. मिली जानकारी के अनुसार, हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा में भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है, वह सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भगिना और एक अन्य रिश्तेदार हैं।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here