छपरा में यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव, एक गिरफ्तार

0

छपरा: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के काफिले पर शुक्रवार की देर शाम सारण जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के बाजितपुर में गांव के कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिससे डिप्टी सीएम के सुरक्षा में लगी कारकेड गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई । उसी वक्त दरियापुर थाने से सोनपुर अनुमंडल के अपर पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार लौट रहे थे ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में बाजितपुर गांव के विकास सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया । उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम की सुरक्षा में लगे पीएसओ के बयान पर नयागांव थाने में एफ आईआर दर्ज कर ली गई है । दरअसल हुआ यह कि जब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक कार्यक्रम से पटना से लौट रहे थे तभी यूपी जाने के दौरान छपरा के रास्ते नयागांव थाना के बाजितपुर के पास उनकी सुरक्षा में लगी कोई गाड़ी विकास नामक युवक के शरीर से स्पर्श कर गयी।

इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और तब तक कुछ लोग जुट गए और पथराव शुरू कर दिए । इसमें सुरक्षा में लगे कुछ गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। उधर नयागांव थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि डिप्टी सीएम यूपी के लिए रवाना हो गए। सारण एसपी संतोष कुमार ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।