सुशील मोदी आरजेडी सुप्रीमो पर बोला हमला, कहा- जमानत में राजनीति कर रहे लालू, सीबीआई संज्ञान ले

0
susil modi

पटना: पटना:भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू यादव का यूपी में न कोई जनाधार है, न कभी वहां उनकी पार्टी के दो-चार उम्मीदवार विधायक बन पाए, लेकिन वे मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मिलकर केवल मीडिया में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

सोमवार को ट्वीट कर मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को गंभीर बीमारियों की वजह से स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली है। लेकिन वे राजनीतिक रूप से सक्रिय हो रहे हैं। सीबीआई को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। चारा घोटाला के पांचवें मामले में कोर्ट का फैसला आने ही वाला है।

चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को गंभीर बीमारियों की वजह से स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली है, लेकिन वे राजनीतिक रूप से सक्रिय हो रहे हैं। सीबीआई को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। चारा घोटाला के पांचवें मामले में कोर्ट का फैसला आने वाला है।

mh nagar

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को विपक्ष का कोई दल नेता नहीं मान रहा। इसलिए वे कभी ममता बनर्जी को चाय पर बुलाते हैं, तो कुछ दूसरों को सुबह के नाश्ते पर बुलाते हैं। वे उत्तर प्रदेश की अपनी संसदीय सीट बचा नहीं पाए और जिस केरल के बायनाड से सांसद हैं, वहां कांग्रेस नेतृत्व वाला मोर्चा दूसरी बार सत्ता से बाहर रह गया। पश्चिम बंगाल में पार्टी जीरो पर आउट हुई। जो जनता के चित्त से उतर चुके हैं, उनकी चाय-नाश्ता सियासत से कौन अपना जायका खराब करना चाहेगा?