नालंदा में मिठाई दुकानदार की गर्दन काटकर हत्या, क्षत-विक्षत मिली लाश, धारदार चीज से चेहरे और शरीर पर वार

0

नालंदाः बिहार थाना क्षेत्र के कटरापर से मणिराम अखाड़ा जाने वाले मार्ग में बुधवार की रात एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिली. आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने देखा कि किसी धारदार हथियार से युवक का गर्दन काटा गया है. वहीं चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी कई जगह वार किया गया है. मृतक की पहचान पुरानी कचहरी-कटरापर मोहल्ला निवासी दीनानाथ स्वर्णकार के 24 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

शव को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. कड़ी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. विधि व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया. हत्या पॉश इलाके में होने से लोगों ने सुरक्षा पर सवाल उठाए. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

परिजन बोले- किसी से कोई विवाद नहीं

बताया जाता है कि युवक मिठाई की दुकान चलाता था. परिवार को सूचना मिली कि बिट्टू गिरा हुआ है. वे जब पहुंचे तो देखा कि बिट्टू की मौत हो गई थी. परिजन घटना के बारे में अभी कुछ नहीं बता रहे हैं. कहा कि किसी से कोई विवाद नहीं है. हत्या क्यों की गई यह मालूम नहीं. आए दि बिट्टू अपने दोस्तों के साथ ही रहता था.

सदर डीएसपी मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. शव देखने से लग रहा है कि गर्दन काटा गया और शरीर पर भी वार किया गया है. फिलहाल शव की पहचान हो गई है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. परिजन हत्या का कारण नहीं बता रहे हैं. पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here