कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लीजिए, बाइक-स्कूटी घर ले जाइए, पटना जिला प्रशासन दे रहा प्राइज जीतने का मौका

0

पटना: बिहार में टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पटना जिला प्रशासन और केअर इंडिया की तरफ से एक नई पहल शुरू की गई है. इसके तहत जो लोग कोरोना टीका की दूसरी डोज लगवाने आएंगे उन्हें लकी ड्रा के जरिए पुरस्कार दिया जाएगा. इसके तहत प्रतिभागी 8 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोविड-19 का दूसरा डोज लेकर लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं. 28 नवंबर 2021 को लक्की ड्रा खोले जाएंगे. फर्स्ट प्राइज के रूप में बजाज पल्सर बाइक/होंडा एक्टिवा. सेकेंड प्राइज के रूप में 32 इंच की एलइडी. टीवी. थर्ड प्राइज के रूप में मोबाइल फोन. सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रेशर कुकर है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

लकी ड्रा में शामिल होने की प्रक्रिया- प्रत्येक योग्य प्रतिभागी को कोविन/ आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करना है तथा अपने को निबंधित करना है. लकी ड्रा से लाभान्वित होने के लिए 26 नवंबर 2021 से पूर्व कोविड-19 का दूसरा टीका अवश्य ले लें. प्रतिभागी को अर्हता तिथि 8 नवंबर 2021 को 18 वर्ष होना चाहिए. अधिकृत कोविड वैक्सीनेशन केंद्र के माध्यम से लकी ड्रॉ हेतु अपना नाम पता मोबाइल नंबर रजिस्टर करें. वैध पहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट/ आधार /पैन/ वोटर आईडी कार्ड/ ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि है.

पटना डीएम ने यह कहा- कोरोना टीका का दूसरा डोज लगवाने वालों को पटना जिला प्रशासन की ओर से प्राइज दिए जाने के मामले में पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से यह पहल की गई है. सेकंड डोज में लोग कम दिलचस्पी दिखा रहे हैं इसको लेकर यह पहल की गई है.

पटना जिले में दूसरा डोज लेने के लिए जागरूकता अभियान- बता दें कि पटना जिला में 80% लोग पहला डोज ले चुके हैं, पटना के शहरी क्षेत्र में लगभग 100% लोगों ने पहला डोज ले लिया है, वहीं कोरोना टीका का दूसरा डोज पटना जिला में लगभग 70% लोगों ने अभी तक लिया है. पटना डीएम ने कहा कि टीकाकरण में ऑल इंडिया रैंकिंग में नौवें स्थान पर पटना जिला है और टीकारण में पटना देशभर में टॉप 10 जिले में शामिल है.

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here