तपन हत्या मामले में पुत्र के बयान पर एक दर्जन पर प्राथमिकी

0
sp ne liya jayaja

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी तपन राम की हत्या मामले में मृतक के बड़ा पुत्र हरेंद्र राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें गांव के ही एक दर्जन से अधिक लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है तथा अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सभी आरोपित घर छोड़ फरार बताए जाते हैं। तपन राम के पुत्र हरेंद्र राम ने प्राथमिकी में पूर्व के भूमि विवाद तथा वर्तमान समय में सुप्तावस्था में कचरा-पानी भरे पॉलीथिन बिछावन पर फेंकने के दौरान उत्पन्न हुए विवाद का कारण बताया है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रहे हैं तथा अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

कौन-कौन है तपन राम हत्याकांड कांड के आरोपी

तपन राम हत्याकांड मामले में हबीबपुर गांव के फतेह वारिश, सद्दाम हुसैन, हजरत, वसीम, दिलशाद उर्फ बाबू, गोल्डेन मियां, रहमत मियां, बबलू अंसारी, ददुल मियां, प्यारे मियां, सेबू अंसारी समेत तीन-चार अन्य ग्रामीण शामिल हैं। उधर प्राथमिकी के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है लेकिन पुलिस छापेमारी के भय से अन्य आरोपित घर छोड़ फरार हैं।rote parijan

गांव में पुलिस कर रही कैंप

हबीबपुर गांव में तपन राम की हत्या के बाद गांव में काफी तनाव है। गांव में कोई अप्रिय घटना न हो इसको लेकर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के निर्देश के आलोक में थाने की पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बल के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं तथा वहां आने-जाने वाले लोगों पर भी नजर रख रहे हैं।

शव पहुंचते ही मचा कोहराम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हबीबपुर गांव निवासी तपन राम की हत्या के बाद जब उनका शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव से लिपट दहाड़ मारकर रोने लगे जिन्हें आसपास के लोग सांत्वना दे रहे थे। शव से निपट मृतक की पत्नी सरस्वती देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी जिन्हें आसपास की महिलाएं संभाल रही थी। वहीं मृतक के पुत्र हरेंद्र राम, वीरेंद्र राम समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों के चीत्कार से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

parijan
मृतक तपन राम के शोकाकुल परिजन

एसपी ने लिया घटना का जायजा

हबीबपुर गांव में तपन राम की हत्या के बाद गुरुवार की एसपी नवीनचंद्र झा एवं एएसपी कांतेश मिश्रा हबीबपुर गांव पहुंच कर घटना का जायजा लिया। इस संबंध में परिजन तथा ग्रामीणों से पूछताछ की। साथ ही स्थानीय थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को विधि-व्यवस्था एवं आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया। इस मौके पर मुफ्फसिल प्रभाग के सर्किल इंस्पेक्टर अनिरुद्ध प्रसाद समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूदर थे।[sg_popup id=”5″ event=”onload”][/sg_popup]