तरैया भाजपा विधायक ने मशरख में किया भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व यूपी सांसद का स्वागत

0

छपरा: मशरख महम्मदपुर एसएच-90 से उतर प्रदेश से चलकर गोपालगंज- मशरक के रास्ते पटना जा रहें भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व बस्ती के लोकप्रिय सांसद एवं बिहार भाजपा के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी का मंगलवार की देर शाम मशरक कुंज मेगा मार्ट प्रतिष्ठान के प्रांगण में तरैया भाजपा विधायक जनक सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ फूल माला पहनाकर स्वागत किया। बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली ऐतिहासिक विजय और तरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जनक सिंह की जीत पर भाजपा सह प्रभारी ने जनक सिंह को माला पहनाकर जीत की खुशी में बधाई दी। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि भाजपा का मुख्य सिद्धांत है सबका साथ सबका विकास।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बिहार की जनता को वे तहे दिल से धन्यवाद देते हैं जिन्होंने बिहार को जंगल राज की तरफ न ले जाकर लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री के पद पर सुशोभित किया। बिहार की जनता देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से खुशहाल जीवन जी रही है ‌। भाई नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में सड़क बिजली और शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किया है। गरीबों माताओं बहनों को उज्ज्वला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन और चूल्हा देकर महिलाओं के अच्छे स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने उनको संगठन के विकास के लिए उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसे वे एक माला की तरह पिरोकर फिर से लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित करने का काम करेंगी।

मौके पर तरैया विधायक जनक सिंह ने कहा कि तरैया की जनता ने जो प्यार और स्नेह उन्हें दिया है उसके लिए वे तरैया की जनता के हमेशा कर्जदार रहेंगे। तरैया की जनता ने समझदारी से देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों पर भरोसा जताते हुए बिहार की बागडोर फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों में सौप दिया। स्वागत के मौके पर कुंज मेगा मार्ट प्रतिष्ठान और इसुआपुर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर अटौली पंचायत के मुखिया प्रत्याशी पप्पू सिंह,भाजपा नेता व पेट्रोल पंप व्यवसायी अशोक सिंह, लाल बाबू सिंह,धनु सिंह, बृजकिशोर राय,विनय कुमार सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।