तरवारा बाजार: अंततः कोचिंग संचालक द्वारा छात्र की पिटाई करना पड़ा महंगा, संचालक समेत 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के पचरुखी प्रखंड के तरवारा बाजार के महाराजगंज रोड अवस्थित शर्मा कोचिंग सेंटर में संचालक द्वारा बेरहमी से छात्र की पिटाई करना अंततः महंगा पड़ गया। इस घटना को लेकर स्थानीय थाने में कोचिंग संचालक समेत तीन लोगों के विरुद्ध एक नामजद प्राथमिकी परिजन द्वारा दर्ज कराई गई है। उधर दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस घटना के हरेक बिंदुओं पर गहराई पूर्वक अनुसंधान प्रारंभ कर दी है।हालांकि लापता नौंवी क्लास के छात्र का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। जिससे परिजनों में मायूसी के साथ-साथ दहशत व्याप्त है। उधर प्राथमिकी दर्ज होते ही स्थानीय थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लापता छात्र के सकुशल बरामदगी एवं घटना का पटाक्षेप करने का हर संभव कोशिश जारी रखे हैं। यहां बताते चलें कि कोरोना काल में विगत सोमवार को जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार के महाराजगंज रोड अवस्थित शर्मा कोचिंग सेंटर  प्रत्येक दिन की भांति खुली और दर्जनों की संख्या में अपने भविष्य को संवारने के लिए छात्र एवं छात्राएं पहुंचें।इसी क्रम में कोचिंग संचालक श्री नरेश शर्मा छात्रों को पढ़ानेे में व्यस्त हो गए।इसी क्रम में उन्होंने किसी बात को लेकर एक छात्र को पीटना शुरू कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

और इसी बीच पीटते छात्र के एक दूसरे साथी ने अपने सेल फोन से पिटाई का वीडियो फुटेज बना लिया।और तनिक भर में बनाई गई वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो फुटेज वायरल होते ही चारों ओर उक्त बातें फैल गई।जब कोचिंग संचालक को पता चला की लड्डू नामक छात्र ने  पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल किया है।तो इसी बात को लेकर बौखलाए कोचिंग संचालक श्री नरेश शर्मा ने उक्त छात्र को अपने शिक्षण संस्था से भगा दिया।जो सोमवार की देर रात तक घर नहीं पहुंचा।बाद में हार थाक के परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना से की।लापता छात्र इसी थाना क्षेत्र के सकरा गांव निवासी जयशंकर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह का 14 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुमार उर्फ लड्डू है।जो नौंवी का छात्र बताया जा रहा है।उक्त घटित घटना को लेकर लापता छात्र लड्डू के परिजन द्वारा जो प्राथमिकी कराई गई है।उसमें कोचिंग संचालक श्री नरेश शर्मा, सकरा गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह व गुड्डू को आरोपित किया गया है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

लापता छात्र मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज के पश्चात वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में बारीकी पूर्वक अनुसंधान प्रारंभ कर दी गई है।तथा लापता छात्र के सकुशल बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम का गठन कर तकनीकी आधार पर छापेमारी की जा रही है।अनुसंधान के पश्चात कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही है।