तरवारा: खेल के दौरान बच्चों के विवाद में मारपीट,एक की मौत,तीन घायल,घटना में शामिल तीन नामजद गिरफ्तार

एक साथ दो पत्नियों के उजड़ गया सुहाग

✍️परवेज अख्तर/सिवान:
जीबी नगर थाना क्षेत्र के सलाहपुर गांव में शनिवार की सुबह बच्चों के खेल के दौरान हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन घायलों का इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान अवधेश यादव के रूप में हुई। घायलों में राघो यादव, आलोक यादव, बेबी देवी के रूप शामिल हैं। इस मामले में मृतक के पुत्र ने छह पर नामजद प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम खेलने के दौरान बच्चों का गेंद गोरख यादव के गेहूं की खेत में चली गई थी। इसको लेकर अवधेश यादव और गोरख यादव के घर वालों के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद शनिवार की सुबह में अवधेश यादव अपने निर्माणाधी मकान के समीप चाय पी रहे थे।

तभी गोरख यादव के पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया। देखते ही देखते सभी ने अवधेश और उनके परिवार वालों पर टांगी से हमला कर घायल कर दिया। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, अवर निरीक्षक स्वाति कुमारी, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक आभा कुमारी, प्रदीप कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटना की सूचना सदर एसडीपीओ को दी। वहीं थोड़ी देर बाद सदर एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच मामले की जांच कर पदाधिकारी को दिशा-निर्देश दिया।इस मामले में मृतक के पुत्र आलोक कुमार यादव के फर्द बयान पर सलाहपुर निवासी गोरख यादव, रजनीश यादव, राजू यादव, रूबी कुमारी, बबुनती कुमारी एवं काजल कुमार को नामजद किया है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि खेल के दौरान बच्चों की गेंद खेत में चली गई थी। इसको लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। बताया कि मौत के बाद पुलिस ने घटना में शामिल नामजद गोरख यादव, रजनीश यादव सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक साथ दो पत्नियों के उजड़ गया सुहाग

अवधेश यादव ने दो शादियां की थी। वह ड्राइवरी कर दोनों का भरण पोषण करता था।अवधेश की पहली पत्नी कलावती देवी और दूसरी बेबी देवी का रो- रो कर बुरा हाल था। बता दें कि अवधेश यादव के एक पुत्र आलोक कुमार घायल हैं।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024