तरवारा: सड़क हादसे में आइआइटीयन पीएचडी के छात्र की मौत

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव निवासी आइआइटी के पीएचडी के छात्र डा. अशरफ नवाज खान की मौत मंगलवार की देर रात्रि आइआइटी दिल्ली के गेट संख्या एक के सामने अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2023 01 19 at 2.08.35 PM

उसकी मौत के बाद पिता शाहनवाज खान, मां रहमतून नेशा, बहन शाहिस्ता नाज, हुमैरा नाज, जैनब जान, चाचा अलीनवाज खान तथा चचेरा भाई अकरम खान समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस घटना की जानकारी होते ही मृतक के दरवाजे पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी सभी। सभी मृतक के स्वजन को ढाढ़स बंधा रहे थे। वहीं स्वजन व ग्रामीण शव आने का इंतजार कर रहे थे। समाचार प्रेषण तक छात्र का शव नहीं पहुंचा था।

अशरफ की मौत से बूझ गया शाहनवाज के घर का चिराग

आइआइटी के पीएचडी के छात्र डा. अशरफ नवाज तीन बहन शाहिस्ता नाज, हुमैरा नाज तथा जैनब नाज का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद शाहनवाज के घर का चिराग बुझ गया। मृतक के पिता खेती गृहस्ती करते हैं। वे अपने पुत्र डा. अशरफ को छात्रवृत्ति के सहारे पढ़ा-लिखकर आइआइटीयन बनाकर पीएचडी के लिए दिल्ली भेजे थे। वही ग्रामीणों ने बताया कि दिल्ली से मृतक का शव आने के बाद गुरुवार की शाम चार बजे जनाजे का नमाज पैतृक गांव में पढ़ी जाएगी।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here